अन्य खबरऑटोमोबाइल

Maruti की 7 सीटर कार Maruti Ertiga आपके बजट में ,जानिए ऑफर

Maruti की 7 सीटर कार Maruti Ertiga आपके बजट में ,जानिए ऑफर

Maruti की 7 सीटर कार Maruti Ertiga आपके बजट में ,जानिए ऑफर : मारुति सुजुकी अर्टिगा भारत में 7 सीटर कार खरीदने वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये से भी कम से शुरू होती है। आप भी इन दिनों मारुति अर्टिगा खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह काफी आसान है।

Maruti की 7 सीटर कार Maruti Ertiga आपके बजट में ,जानिए ऑफर

Maruti Ertiga EMI Down Payment Details :

 भारत में 7 सीटर कारों, यानी एमपीवी की अच्छी डिमांड है और इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी की एमपीवी अर्टिगा सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। कम दाम में अच्छे लुक और फीचर्स के साथ ही सीएनजी ऑप्शन में भी होने की वजह से यह एमपीवी लोगों को बेहद पसंद आती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप अगर मारुति अर्टिगा खरीदने का मन बना रहे हैं और आपके पास एकमुश्त पैसे नहीं भी हैं, तो चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि बस एक लाख रुपये डाउनपेमेंट पर आप अर्टिगा के बेस मॉडल मारुति अर्टिगा एलएक्सआई और टॉप सेलिंग मॉडल मारुति अर्टिगा वीएक्सआई को फाइनैंस करा सकते हैं।

यह भी पढ़े :CG NEWS मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में विधानसभा के मुख्य समिति कक्ष में कैबिनेट की बैठक शुरू

Maruti Ertiga इंजन :

मारुति अर्टिगा में 1.5-litre K15C स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 102bhp की अधिकतम पॉवर और 136.8Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में उपलब्ध है। इसके CNG वैरिएंट को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में उपलब्ध कराया गया है। 

Maruti Ertiga माइलेज :

मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 20.51 किमी/लीटर है।ऑटोमेटिक पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 20.3 किमी/लीटर है।मैनुअल सीएनजी वेरिएंट का माइलेज 26.11 किलोमीटर/ किलोग्राम है।

Maruti Ertiga प्राइस :

Maruti Ertiga की एक्स शोरूम कीमत 8.35 लाख रुपये और ऑन रोड प्राइस 9.32 लाख रुपये है। कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप अगर अर्टिगा के बेस मॉडल को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर फाइनैंस कराते हैं और इंट्रेस्ट रेट 9.8 पर्सेंट रहता है तो आपको 8,32,795 रुपये कार लोन मिलेगा। इसके बाद आपको 5 साल तक के लिए हर महीने 17,613 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। मारुति अर्टिगा के बेस मॉडल को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में करीब 2.24 लाख रुपये रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
x