ऑटोमोबाइल

लंबी माइलेज के साथ मात्र 2.70 लाख रुपये में बड़े परिवार के लिए खरीदें Maruti Eeco, यहाँ देखे आकर्षक डील 

Maruti Eeco Second Hand: देश की बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी की मारुति ईको (Maruti Eeco) कंपनी की इकलौती वैन है जिसे अपने सीटिंग कैपेसिटी के लिए पसंद किया जाता है। इसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर किया गया है और इसमें दमादार इंजन लगाया गया है। जो 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन है और 6000 आरपीएम पर 70.67 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 3000 आरपीएम पर 95 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। मारुति ईको (Maruti Eeco) में 510 लीटर बूट स्पेस के साथ में 26.78 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ ही इसका लुक भी बेहद शानदार है।

ये भी पढ़े: सिर्फ़ ₹5,999 रु में खरीद कर घर ले आये Tecno का धाकड़ स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 12GB रैम के साथ करेगा मार्केट में तहलका  

सेकेंड हैंड मारुति ईको बेहद सस्ते में 

अगर आप मारुति ईको खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको मारुति ईको (Maruti Eeco) के कुछ पुराने मॉडल की जानकारी मिल जाएगी। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इन वेबसाइट्स पर आपको इसपर बेस्ट डील मिल जाएगी। आइये जानते है क्या है डील।

Tata Nexon: 8.10 लाख की ये कार बनी सबकी फेवरेट, 208mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ फीचर्स भी लक्जरी

लंबी माइलेज के साथ मात्र 2.70 लाख रुपये में बड़े परिवार के लिए खरीदें Maruti Eeco, यहाँ देखे आकर्षक डील 

चमचमाती Maruti Eeco गाड़ी मात्र 1 लाख रुपये में खरीदें ,जानिए ऑफर की डिटेल - Times Bull

2016 मॉडल ईको 2.70 लाख रुपये में

मारुति ईको (Maruti Eeco) पर कारदेखो वेबसाइट एक आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस कार के 2016 मॉडल को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यह सीएनजी के साथ आती है और अबतक 1,10,000 किलोमीटर चलाई गई है। आप यहाँ से इस कार को 2.70 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े: Royal Enfield की खटिया खड़ी कर देंगी Hero की शानदार बाइक, झन्नाटेदार डिजाइन के साथ मिलेंगे इंजन एक दम बवाल

2017 मॉडल ईको 3 लाख में 

मारुति ईको (Maruti Eeco) के 2017 मॉडल को Cardekho वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 80,000 किलोमीटर तक चली यह कार काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। यहाँ पर इस कार के लिए इसके ओनर ने 3 लाख रुपये की कीमत तय की है।

सेकंड हैंड मारुति ईको 3.80 लाख रुपये में

मारुति ईको (Maruti Eeco) के 2016 मॉडल की बिक्री कारदेखो वेबसाइट पर हो रही है। इस कार को 1,50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली कार को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार को 3.80 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके आलावा आपको इस वेबसाइट पर कई अन्य मॉडल भी मिल जाएंगे। जिन्हें काफी किफायती कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Related Articles

Back to top button