ऑटोमोबाइल

मार्केट मे हौंडा ने लॉन्च की अपनी नई Honda CB125R बाइक, जानिए फीचर्स और इंजन डिटेल

मार्केट मे हौंडा ने लॉन्च की अपनी नई Honda CB125R बाइक, जानिए फीचर्स और इंजन डिटेल

मार्केट मे हौंडा ने लॉन्च की अपनी नई Honda CB125R बाइक, जानिए फीचर्स और इंजन डिटेल हौंडा की नयी बाइक का DOHC 4V इंजन 10000rpm पर 14.75 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 8000rpm पर 11.6 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। इस गाड़ी के इंजन को 6 स्पीड यूनिट के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में आपको फ्यूल इंजेक्शन है और एक अंडरबेली एग्जॉस्ट यूनिट देखने को मिलती है। हौंडा की CB125R बाइक की टॉप स्पीड 105 किमी प्रति घंटा है। साथ ही में इस बाइक में आपको डुअल-चैनल ABS मिलता है, जिसको IMU द्वारा मॉड्यूलेट किया जाता है।

High power Temperature In MP: मध्य प्रदेश में 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा परा देखे डिटेल्स

आखिर क्यों की जा रही ग्राहकों द्वारा इतनी पसंद ये बाइक

हौंडा ने मार्केट में अपनी नई 2024 की बाइक Honda CB125R को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को बनाने वाले ने इस बाइक में ग्राहकों के लिए कई कलर ऑप्शन और आधुनिक फीचर्स को शामिल किया है। हौंडा की ये बाइक एंट्री-लेवल A1-लाइसेंस-कंप्लायंट मोटरसाइकिल है जो की बाजार में KTM 125 Duke को करारी टक्कर दे सकती है । अभी के समय पर हौंडा अपनी इस बाइक को भारतीय बाजार में उतारने के लिए कोई प्लानिंग नहीं कार रहा है ।

अपने लाजवाब लुक के साथ युवावो के दिलो पर ढा रही Mahindra Scorpio की फौलादी इंजन वाली धांसू कार

मार्केट मे हौंडा ने लॉन्च की अपनी नई Honda CB125R बाइक, जानिए फीचर्स और इंजन डिटेल

हौंडा ने इस बाइक को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। जिसमे आपको 5 इंच की नई TFT स्क्रीन मिलती है, जो की हु-ब-हु हौंडा CB1000R से ली गयी है । इस बाइक में आपको टैकोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और नई TFT स्क्रीन को नियंत्रित करने के लिए एक नया स्विचगियर दिया गया है। हौंडा की ये बाइक CB125R यूरो 5+ कंम्पलायंट नियमों का अनुपालन करती है।

जोरदार  इंजन और पावर

हौंडा ने अपनी इस बाइक में कई फीचर्स ऐड करे है, इसका DOHC 4V इंजन 10,000rpm पर 14.75 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 8,000rpm पर 11.6 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। इस इंजन को 6 स्पीड यूनिट के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इसमें फ्यूल इंजेक्शन है और एक अंडरबेली एग्जॉस्ट यूनिट है। इस धमाकेदर बाइक की टॉप स्पीड 105 किमी प्रति घंटा है। साथ में इस बाइक में आपको डुअल-चैनल ABS मिलता है, जिसे IMU द्वारा मॉड्यूलेट किया जाता है।।

•जोरदार ऑफर्स के साथ सबसे कम कीमत में मिल रहा इलेक्ट्रिक स्कूटर,200 KM की रेंज के साथ पावर फीचर्स

मार्केट मे हौंडा ने लॉन्च की अपनी नई Honda CB125R बाइक, जानिए फीचर्स और इंजन डिटेल

 

 बेस्ट  फीचर्स

हौंडा की इस बाइक CB125R में आपको ट्यूबलर और प्रेस्ड स्टील कंस्ट्रक्शन लैटिस-स्टाइल फ्रेम दिया गया है, जो की गाड़ी के सामने 41 mm शोवा के सेपरेट फंक्शन बिग पिस्टन फोर्क्स और पीछे की तरफ मोनोशॉक द्वारा सस्पेंड किया गया है। जिसको रेडियली माउंटेड निसिन फोर-पिस्टन कैलिपर द्वारा ग्रिप किया जाता है। साथ ही पीछे 220 mm डिस्क है, जिसे सिंगल-पिस्टन कैलिपर द्वारा ग्रिप किया जाता है।

Related Articles

Back to top button