ऑटोमोबाइल

मार्केट मे Yamaha R15 का शानदार लुक देख आप भी हो जायेगे दीवाने, साथ ही मिल रहा है शानदार इंजन

मार्केट मे Yamaha R15 का शानदार लुक देख आप भी हो जायेगे दीवाने, साथ ही मिल रहा है शानदार इंजन

मार्केट मे Yamaha R15 का शानदार लुक देख आप भी हो जायेगे दीवाने, साथ ही मिल रहा है शानदार इंजन यामाहा (Yamaha) की शानदार बाइक R15 V4 के नए वेरिएंट में, यह बाइक बाजार में काफी पसंद की जाती है। इस बाइक का डिजाइन और लुक बेहद आकर्षक है। Yamaha R15 V4 को अपने फीचर्स और इंजन की वजह से इसे काफी पसंद किया जाता है।

गर्मियो में गार्डन को हरा भरा रखने के लिए लगाए इन फूलो के पौधे

फीचर्स

बात करे Yamaha R15 V4 के न्यू वेरिएंट में फीचर्स की अगर बात करे तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी (bluetooth connectivity) और एक ट्रिपमीटर डिजिटल डिस्प्ले(tripmeter digital display) शामिल है जो एक किसी यात्रा के दौरान तय की गई दूरी का ट्रैक रखता है। अतिरिक्त सुविधाएँ या जानकारी प्रदान करने वाले मोबाइल ऐप के साथ कनेक्टिविटी की अनुमति देता है। राइडिंग मोड (ट्रैक, स्ट्रीट) विभिन्न राइडिंग मोड विशिष्ट स्थितियों या प्राथमिकताओं के लिए तैयार किए जाते हैं।

Thar को उसकी नानी याद  दिलाने और लोगो के दिल पर राज करने आई Maruti Jimny की New SUV Car – देखें प्राइस

इंजन

Yamaha R15 V4 बाइक के इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें 155 cc का BS6 इंजन है, जो 10000 rpm पर 18.4 PS की मैक्सिमम पावर देता है। यह बाइक 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 51.4 किमी प्रति लीटर (ARFI) है। यह बाइक अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, डुअल चैनल ABS और डिस्क ब्रेक के साथ आती है। Yamaha R15 V4 में आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Samsung Galaxy S25 Ultra की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन हो सकता है लॉन्च जाने इसकी कीमत

कीमत

बात करे Yamaha R15 के कीमत 2.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो टॉप वेरिएंट तक पहुंचते-पहुंचते 2.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंच जाती है और जब ये सड़क पर आती है तो इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है।

Related Articles

Back to top button