राशिफल

luck of these 7 zodiac: महादेव की कृपा से होने जा रहा जीवन में बड़ा उलटफेर..शत्रुओं को मिलेगी हार, जाने कैसा रहेगा आपका दिन

luck of these 7 zodiac वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं। आज 18 मार्च 2024, शुक्रवार का दिन (18 March 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए क्या संयोग पैदा कर रही है. जानेंगे आज के राशिफल में

मेष राशि

मेष राशि के लिए जातकों के लिए आज का उदय कार्यस्‍थल में प्रमोशन दिलवा सकता है। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। आय में बढ़ोतरी हो सकती है। व्‍यापारी वर्ग को बड़ा मुनाफा मिल सकता है। आय के नए स्‍त्रोत बन सकते हैं।

इन 3 राशियों के जीवन में आएगी खुशियां ही खुशियां, खूब बरसेगा धन और बढ़ेगा मान-सम्मान 

वृष राशि

आज एक पल में भाग्यशाली अगले ही पल भाग्यहीन जैसी मनोदशा बनेगी लेकिन आज आपकी मेहनत खाली नही जाएगी व्यवसाय में बिक्री के साथ विस्तार भी कर सकेंगे धन लाभ आज कई सूत्रों से एक के बाद एक क्रमबद्ध होगा. आज आपका ध्यान सुख सुविधा की बढ़ोतरी पर ज्यादा रहेगा कार्य क्षेत्र पर भी ऐसी ही दशा रहेगी बिना मेहनत किये लाभ कमाने के प्रयास में रहेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को आज लाभ मिलेगा । आपको किसी अहम काम में सफलता मिल सकती है। विशेष तौर पर राजनीति में सक्रिय लोगों को लाभ होगा। आर्थिक लाभ होने के योग हैं। यह आपकी बचत में वृद्धि करेगा।

सिंह राशि

आज के दिन आपका स्वभाव अटपटा रहेगा शुभ कर्मों को छोड़ वर्जित कार्यो में अधिक रुचि दिखाएंगे. काम धंधा मंदा रहेगा लेकिन आज अकस्मात लाभ होने की भी संभावना है लापरवाही से बचे अन्यथा वंचित रह जाएंगे. आज आप अपना काम निकालने के लिये जिद का सहारा लेंगे अन्य लोगो को इससे काफी परेशानी होगी क्रोध दिमाग पर रहेगा मांगे पूरी ना होने पर कलह पर उतारू हो जाएंगे विशेष कर माता से अपना काम निकल कर ही चैन आएगा. घर का वातावरण उथल पुथल रहेगा पति पत्नी अथवा अन्य परिजनों में शंकालु वृति के कारण झगड़ा हो सकता है।

कन्या राशि

आज का उदय होना कन्या राशि वालों का भाग्‍योदय हो सकता है। वर्कप्‍लेस पर माहौल अच्‍छा रहेगा। आपकी तारीफ हो सकती है। नौकरी में उन्‍नति होने के योग हैं। निवेश से लाभ होगा। शेयर मार्केट में पैसा लगा सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज धन संबंधित निर्णय सोच समझ कर ही लें. आज सरकारी कार्य सुलझने की जगह ज्यादा उलझन बनाएंगे व्यावसायिक यात्रा में भी समय एवं धन नष्ट होगा आज का दिन शांति से बिताना ही बेहतर रहेगा. मित्र रिश्तेदारों के साथ सम्बंधो में कड़वाहट आ सकती है बोलने से पहले सोच विचार करलें. नौकरी पेशाओ से अतिमहत्त्वपूर्ण कार्य मे गलती होने पर अधिकारियों से तकरार होगी. आस-पड़ोसियों से खास कर महिलाओ से आज मर्यादित व्यवहार करें. आपके ऊपर कोई लांक्षन लग सकता है।

धनु राशि

luck of these 7 zodiac धनु राशि वालों को आज का उदय बड़ा पद, प्रतिष्‍ठा दिला सकता है। व्‍यापारी जातकों की बड़ी डील फाइनल हो सकती है। धन के साथ-साथ मान-प्रतिष्‍ठा भी बढ़ेगी। निवेश के लिए समय अच्‍छा है. बैंक बैलेंस बढ़ेगा।

 

Related Articles

Back to top button