ऑटोमोबाइल

लुक और क़्वालिटी के साथ मार्केट में जल्द आएगी मारुति सुजुकी की वेगनर,देखे कीमत

लुक और क़्वालिटी के साथ मार्केट में जल्द आएगी मारुति सुजुकी की वेगनर,देखे कीमत आइये आज हम आपको बताते है ऑटोसेक्टर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मारुती की दमदार कार तो बने रहिये अंत तक बताते है डिटेल में-

लुक और क़्वालिटी के साथ मार्केट में जल्द आएगी मारुति सुजुकी की वेगनर,देखे कीमत

Maruti Suzuki Wagonr फीचर्स

Maruti Suzuki Wagonr में मिलने वाले कई एडवांस्ड फीचर्स के बारे में चलिए अब बात करते हैं। तो आपको बता दे इस कार में टच स्क्रीन इन्फोटेक में सिस्टम ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल रिमोट सेंट्रल कॉलिंग एवं पावर विंडो इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल तथा इसके अलावा एक्सटीरियर मिरर मिलेंगे।

रेड आल्सो : एल्विश यादव साल 2023 में बिग बॉस विनर और कॉमेडियन भारती सिंह पर धोखाधड़ी आरोप लगाया,जाने

वही इन सभी के अलावा भी इसमें कई और फीचर्स दिए गए हैं जैसे की अंदर बैठे पैसेंजरों की सुरक्षा के लिए एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग एबीएस, सीट बेल्ट प्रीटेंशनर, रिवर्स पार्किंग सेंसर और रिवर्स कैमरा जैसे फीचर्स इस गाड़ी के अंदर शामिल किए गए हैं।

लुक और क़्वालिटी के साथ मार्केट में जल्द आएगी मारुति सुजुकी की वेगनर,देखे कीमत

मारुति सुजुकी वैगन आर में मिलने वाले काफी पावरफुल एवं धाकड़ क्षमता वाली इंजन पावर के बारे में जान लेते हैं तो आपको बता दें इस गाड़ी के अंदर दो इंजन की सुविधा मिलेगी जो की 1.0 लीटर और 1.2 लीटर इंजन के रहने वाली है। दोनों ही इंजन एबीएस 6 बेस पर आधारित रहेगी।

Maruti Suzuki Wagonr इंजन क़्वालिटी

67 एबीएस पावर और 70 म तारक जनरेट करने के लिए हमेशा तैयार रहती है जबकि 1.2 लीटर इंजन में 82 केवीएस पावर और 13एमएम टार्क हमेशा जनरेट कर सकती है। इस इंजन को गाड़ी में इसलिए दिया गया है जिससे कि जब यह गाड़ी खराप रास्ते पर चलेगी। तो उसे मेंटेन कर सके

Maruti Suzuki Wagonr कीमत

मारुति सुजुकी वैगन आर की और से अभी तक इस गाड़ी के कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन आपको बता दे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एवं कुछ एक्सपर्ट द्वारा बताया जा रहा है कि जब यह गाड़ी भारतीय मार्केट में एंट्री लगी तो इसकी शुरुआती कीमत 6 लख रुपए हो सकती है हालांकि इस बात में कितने सच्चाई है इसे कंफर्म करने के लिए हमें कंपनी द्वारा ऑफिशल जानकारी का इंतजार करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button