लाइफ़स्टाइल

Latest Payal Desing : लेटेस्ट पायल डिज़ाइन करेगी आपके लुक को कम्प्लीट

Latest Payal Desing : लेटेस्ट पायल डिज़ाइन करेगी आपके लुक को कम्प्लीट

Latest Payal Desing : लेटेस्ट पायल डिज़ाइन करेगी आपके लुक को कम्प्लीट : आजकल बाजार में चांदी की पायल के डिजाइन (anklet design) बहुत ही शानदार और खूबसूरत हो गए हैं। जिसे हर महिला पहनना चाहती है। आज हम आपको ऐसे ही लेटेस्ट पायल डिज़ाइन के बारे में बातएंगे।

Latest Payal Desing : लेटेस्ट पायल डिज़ाइन करेगी आपके लुक को कम्प्लीट

Anklet Design :

चांदी की पायल ( Chandi Ki Payal ) की डिजाइन को ऑल इंडिया पायल कहा जाता हैइस पायल को फुल हैंड मेड तरीके से बनाया गया है इसमें मशीन का किसी भी तरह का वर्क नहीं किया गया। इस दुल्हन पायल की नीचे की ओर छोटे छोटे घुंगरू लगे हुए होते हैं और ऊपर की ओर मीना कारीगरी का भी वर्क किया होता है जो दिखने में बहुत खूबसूरत लगती है। बहुत सी महिलाओं को लगता है कि उनकी पायल दूसरों से अलग एकदम लेटेस्ट डिजाइन वाली होनी चाहिए। तो ऐसे में अगर आप भी न्यू लेटेस्ट पायल डिजाइन (Anklet Design) पहनने का शौक रखती हैं तो बढ़िया क्वालिटी वाली ऐसी शानदार पायल की डिजाइन आप भी अपने लिए ऑर्डर कर सकती हैं।

यह भी पढ़े :70 के दशक की ये बाइक नए डिजाइन के साथ Bullet को चटाएगी धूल, दमदार इंजन के साथ देश की सड़कों पर करेंगी राज

 Simple Desing :

इस तरह की खूबसूरत डिजाइन की पायल आपके पाव मे बहुत ही खूबसूरत बना देगी, हैवी पायल तो मार्केट में उपलब्ध है साथ ही में यह सिंपल पायल कि कलेक्शन मार्केट में उपलब्ध है। इसमें भी कई तरह के लेटेस्ट डिजाइन आए हैं जो कि आप घर में पहन सकती हैं यह वजन में भी काफी हल्की होती हैं और इनका डिजाइन भी काफी यूनिक है इन पायलों में आपकी पैरों की सुंदरता और भी बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़े :ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button