मनोरंजन

Latest Bridal Mehendi Design : हाथो पर लगाए लेटेस्ट और खूबसूरत मेहँदी डिज़ाइन

Latest Bridal Mehendi Design : हाथो पर लगाए लेटेस्ट और खूबसूरत मेहँदी डिज़ाइन

Latest Bridal Mehendi Design : हाथो पर लगाए लेटेस्ट और खूबसूरत मेहँदी डिज़ाइन : घर पर किसी की शादी है और अगर दुल्हन खूबसूरत मेहंदी डिजाइन न लगाएं तो सब फीका होता है। हर लड़की की चाहत होती है कि वह अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखें। तो इसीलिए आज हम आपको खुश लेटेस्ट मेहँदी डिज़ाइन के बारे में बताने वाले है देखिये।

Latest Bridal Mehendi Design : हाथो पर लगाए लेटेस्ट और खूबसूरत मेहँदी डिज़ाइन

 फ्लोरल हैंगिंग डिजाइन :

फ्लोरल हैंगिंग मेहदी डिजाइन काफी ज्यादा सुन्दर नजर आती है आपके हाथों की खूबसूरती इसे लगते ही और बढ़ जाएगी और यह डिजाइन सिंपल के साथ-साथ अट्रैक्टिव भी है और इसे लगाने से आपके हाथ भरे भी नजर आएंगे। मेहंदी डिजाइन में फूल और पत्ती भी बना सकते है।

यह भी पढ़े :Maruti की इन 5 गाड़ियों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, Alto K10 से लेकर Swift जैसे कई मॉडल शामिल

दूल्हे के नाम की डिजाइन :

अभी के सदियों में सबसे ज्यादा दूल्हा दुहन के बुसरे के नाम की मेहँदी डिजाइन लगाना पसंद करते है ,आप भी अपने होने वाले पति के नाम की मेहँदी डिज़ाइन लगा सकती है।

बैक हैंड :

महीन और मोटे दो तरह के मेहंदी कोन यूज कर लगाई गई इस तरह की मेहंदी डिजाइन बहुत अच्छी रचती है इसलिए, अच्छी लगती है। बैक हैंड पर घनी रची ब्राइडल मेहंदी वैसे भी काफी प्यारी लगती है।

बैक हैंड बेल :

यह बेल डिजाइन कुछ-कुछ उसी तरह बनता है, जैस हम बचपन में आर्ट में साड़ी का किनारा बनाया करते थे! तो बस उसी तरह से पैटर्न को फॉलो करते हुए यह प्यारा सा बैक हैंड मेहंदी डिजाइन इस वेडिंग सीजन के लिए रिक्रिएट करें। वैसे ऐसा कुछ नहीं है कि यह सिर्फ हथेली के पीछे ही लगाई जा सकती है, आप ये लाइट सा डिजाइन अपनी फ्रंट मेहंदी के लिए भी यूज कर सकती हैं।

महीन जाल :

कोन की हेल्प से महीन लाइनों वाल इस तरह की मेहंदी डिजाइन लगाने में बहुत ही आसान और देखने में अच्छी लगती है।

यह भी पढ़े :Moong Seed : IFSA बंसी गोल्ड मूंग की अधिक पैदावार लेने का सबसे आसान तरीका ,जानिए

Related Articles

Back to top button