ऑटोमोबाइल

लड़कियों को शानदार उड़ान भरने में मदद करेगी ये Hero Maestro scooter, लड़कियों से भी ज्यादा लड़को द्वारा की जा रही पसंद

आपको तो पता ही है की HERO भारत की टू व्हीलर सेगमेंट की किंग है. भारत में HERO की सबसे ज्यादा बाइक्स ही बिकती है. सबसे ज्यादा हीरो स्प्लेंडर भारत में बिकती है. लेकिन HERO के स्कूटर सेर्मेंट में ऐसा कुछ खास देखने को नहीं मिला. लेकिन ऐसा नहीं है की लोगो को स्कूटर नहीं पसंद है, एक समय ऐसा भी था जब लड़कों को हीरो माएस्ट्रो काफी ज्यादा पसंद आई थी. उस समय खुद रणबीर कपूर इस स्कूटर का प्रचार करते थे. लेकिन समय के साथ इसके फैंस भी कम होते चले गए. लेकिन अभी भी यह स्कूटर बहुत ही खास है, क्योकि आप अब इसे बड़े सस्ते में खरीद सकेंगे. सेकंड हैंड मार्केट में हीरो माएस्ट्रो के कई मॉडल उपलब्ध है जो 25 से ₹30000 में मिल जाएंगे.

यह भी पढ़े :मात्र 28,000 रुपये की कीमत पर मिल रही Yamaha FZS-FI स्पोर्ट्स बाइक, 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर के माईलेज के साथ मिलेंगे धाकड़ फीचर्स 

आपको बता दे की हीरो माएस्ट्रो एक पावरफुल स्कूटर है, जिसमें 110 सीसी का इंजन मिलता है. इस इंजन से आप बड़ी आसानी के साथ 10 पीएस का पावर और 11 न्यूटन मीटर तक का टॉर्क जनरेट कर सकते है. आपको बता दे की मार्किट में इस स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस 85000 से लेकर 95000 के बीच है. आपको इसके तीन वैरिएंट और छे कलर ऑप्शन मिलते है. हालांकि कंपनी ने इसका 125 सीसी वेरिएंट भी लॉन्च किया था जो युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आया. आप इस दोनों में से कोई भी स्कूटर बड़ी ही आसानी से सस्ते में खरीद सकते है.

लड़कियों को शानदार उड़ान भरने में मदद करेगी ये Hero Maestro scooter, लड़कियों से भी ज्यादा लड़को द्वारा की जा रही पसंद

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सेकण्ड हैंड मार्किट में हीरो माएस्ट्रो की कीमत काफी कम है. इसी के साथ अगर आप इसे ऑफलाइन खरीदते हैं तो यह आपको 40 से 45000 रुपए में मिल जाएगी. वही ऑनलाइन इसकी कीमत और भी कम हो सकती है. अगर आप इसे सस्ते में खरीदना चाहते है तो आप क्विक वेबसाइट पर जाएंगे तो यहां 2015 मॉडल हीरो माएस्ट्रो की कीमत ₹25000 है. इसी के साथ ये बहुत कम चली हुई है. इसे दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है और ये स्कूटर आपको आकर्षक ब्लू कलर में मिल रही है.

यह भी पढ़े :Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को मुस्लिम युवक ने दी ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, कहा -जहां दिखे वहीं इसका मुंह फाड़ दो

आप इस स्कूटर को ओएलएक्स पर भी देख सकते है, जहा पर हीरो माएस्ट्रो का 2013 मॉडल बिक रहा है इसकी कीमत ₹20000 है. अगर आपको सस्ती स्कूटर चाहिए तो इसे देख सकते हैं. लेकिन ये थोड़ी ज्यादा चली हुई है. लेकिन इसकी कंडीशन बढ़िया है. आप टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच कर सकते हैं और अगर यह आपको पसंद आए तो पेमेंट कड़ी से खरीद सकते हैं. यह उनके लिए एक अच्छी डील होगी जो काफी कम समय के लिए एक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. अगर आप इन्हे खरीदना चाहते है तो जल्दी करे वार्ना आपके हाथ से ये मौका चला जायेगा.

Related Articles

Back to top button