टेक्नोलोजी

Kia Sonet नए अवतार में हुई लॉन्च, कीमत 8 लाख रूपये से शुरू…

Kia Sonet साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी Kia ने इंडियन मार्केट में अपनी सबसे किफायती एसयूवी Kia Sonet के नए अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई 2023 Kia Sonet में न केवल अपडेटेड इंजन दिया गया है बल्कि इसे नए कीमत में पेश किया गया है. इसकी कीमत 7.79 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट GT लाइन के लिए 13.09 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी का दावा है कि अपडेटेड एसयूवी का इंजन नए रियल ड्राइविंग इमिशन (RDE) नॉर्म्स के तहत तैयार किया गया है, जो कि आगामी 1 अप्रैल से लागू किया जाएगा.

 

इसके अलावा नई Kia Sonet में कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया गया है जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं. नए फीचर और इंजन अपडेट के बाद SUV की कीमत तकरीबन 50,000 रुपये तक महंगी हो गई है. नई Kia Sonet में कंपनी ने BS6 2 कंप्लायंट, 1.2-लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है.

 

 

Also Read April में 15 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें अपना कामकाज…

 

Kia Sonetवहीं इसमें 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन को छह-स्पीड iMT या सात-स्पीड DCT के साथ जोड़ा गया है, और डीजल इंजन विकल्प के तौर पर 1.5-लीटर डीज़ल इंजन मिलता है जिसे 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड iMT गियरबॉक्स मिलता है.

Related Articles

Back to top button