मनोरंजन

‘Kalki 2898 AD’: कल्कि 2898 एडी’ पर मंडराए संकट के बादल…जानें वजह

Kalki 2898 AD’ : नई दिल्ली। प्रभास और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है। लेकिन अब फिल्म पर बड़ी आफत आ चुकी है। दरअसल, आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन, प्रभास समेत फिल्म Kalki 2898 AD के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा है। आचार्य ने फिल्मी हस्तियों ने हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने पर आपत्ति जताई है। आचार्य ने फिल्म निर्माता, निर्दशक और अभिनेताओं से आग्रह किया है कि सनातन धर्म के मूल्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं की जानी चाहिए।

फिल्म ‘कल्कि’ के निर्माताओं को भेजे गए कानूनी नोटिस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “भारत भावनाओं, आस्था और विश्वास का देश है। आप सनातन के मूल्यों से खिलवाड़ नहीं कर सकते। सनातन की संस्कृति और सभ्यता के साथ-साथ उसके शास्त्रों से भी छेड़छाड़ नहीं की जानी चाहिए। भगवान कल्कि भगवान विष्णु के अंतिम अवतार हैं, यानी उनके बाद कोई अवतार नहीं होगा। इसके बारे में बहुत कुछ लिखा गया है, उसी का पालन करते हुए श्री कल्कि धाम की स्थापना की गई और प्रधानमंत्री मोदी ने इसका शिलान्यास किया। यह फिल्म(कल्कि) हमारे शास्त्रों में वर्णित और लिखित बातों के खिलाफ है।

Read more : उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने ‘स्पार्क’ पुरस्कार विजेता नगरीय निकायों के अधिकारियों और लाभार्थियों को किया सम्मानित

Kalki 2898 AD’ इस फिल्म ने हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है… मेरी कुछ आपत्तियां हैं, जिन्हें मैंने नोटिस में दर्ज कर दिया है और उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं। हम किसी भी कीमत पर किसी को भी हमारे सनातन धर्म और हमारे शास्त्रों से खिलवाड़ नहीं करने देंगे। फिल्म निर्माताओं के लिए हिंदू धर्म की भावनाओं से खिलवाड़ करना एक फैशन बन गया है…”

Related Articles

Back to top button