Business

Jio Offer 2024: जियो यूजर्स की मौज ही मौज.. कंपनी ने लॉन्च किया दिवाली धमाका ऑफर

Jio Offer 2024: नई दिल्ली। देश की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी जियो अक्सर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आते रहा है। जियो के पास कई सस्ते से लेकर महंगे प्सान्स है, जिसमें यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार प्लान का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि जियो ने बीते 3 जुलाई को अपने रिचार्ज प्लान्स को 25 फीसदी तक महंगा कर दिया था। अब जियों ने यूजर्स को लुभाने के लिए अपना दीवाली ऑफर पेश कर दिया है। इस ऑफर के तहत कंपनी पूरे एक साल के लिए अपनी सर्विस फ्री देगी।

Jio Diwali Dhamaka Offer

बता दें कि कंपनी ने दीवाली धमाका ऑफर Jio AirFiber के लिए लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत Reliance Digital से खरीदारी करने पर आपको ये लाभ मिलेगा। 18 सितंबर से शुरू हुआ ये ऑफर 3 नवंबर तक चलेगा। इसका फायदा मौजूदा और नए दोनों ही Jio Fiber और Jio AirFiber यूजर्स को मिलेगा। ध्यान रहे इस ऑफर का लाभ पाने के लिए या तो कंज्यूमर को 20 हजार रुपये की शॉपिंग रिलायंस डिजिटल से करनी होगी या फिर Jio AirFiber का नया कनेक्शन लेना होगा।

खरीदना होगा तीन महीने का दीवाली प्लान

नए कंज्यूमर्स को तीन महीने का दीवाली प्लान खरीदना होगा, जिसकी कीमत 2,222 रुपये है। मौजूदा यूजर्स भी ये बेनिफिट वन टाइम एडवांस रिचार्ज के जरिए प्राप्त कर सकेंगे। बता दें कि इस ऑफर के तहत कंपनी कंज्यूमर्स को 12 महीने का कूपन देगी, जो उनके एक्टिव AirFiber प्लान के वैल्यू के मुताबिक होंगे। हर कूपन को 30 दिनों में रिलायंस डिजिटल, माय जियो, जियो पॉइंट या जियो मार्ट से 15 हजार रुपये से ज्यादा की खरीदारी करके रिडीम करना होगा।

इन यूजर्स को प्लान जीतने का मौका

Jio Offer 2024 फिलहाल Jio AirFiber तीन महीने के लिए उपलब्ध है जिसकी कीमत 2120 रुपये है। इसमें 30Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। हाल में Jio ने AirFiber Freedom ऑफर लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स 50 रुपये देकर सर्विस बुक कर सकते हैं और उन्हें 3599 रुपये का प्लान जीतने का मौका मिलेगा।

 

 

Related Articles

Back to top button