ऑटोमोबाइल

मात्र 6 लाख में मिल रही है Toyota की सबसे पॉपुलर फैमिली कार, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेंगे सबसे पावरफुल इंजन

मात्र 6 लाख में मिल रही है Toyota की सबसे पॉपुलर फैमिली कार, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेंगे सबसे पावरफुल इंजन ,दोस्तों अगर आपको भी लंबी यात्रा करना पसंद है और अगर आप भी अपनी पूरी फैमिली के साथ किसी लंबे डाइट पर जाना चाहते हैं तो आज हम आपको टोयोटा कंपनी की एक बहुत ही शानदार गाड़ी की जानकारी देने वाले हैं. आपको बता दे कि इसमें आपको बहुत ही बड़ा केबिन और बूट स्पेस देखने को मिल जाता है जो की बहुत ही पावरफुल इंजन के साथ आता है. आपको बता दे कि इस शानदार गाड़ी का नाम Toyato Innova है. अगर आप इस गाड़ी को खरीदने हैं तो आपके घर वाले बहुत ही खुश हो जाएंगे.

यह भी पढ़े: Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

तो दोस्तों इसके बारे में आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको बेहतरीन चार सिलेंडर वाला 2494 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है. वहीं पर यह धमाकेदार इंजन आपको 100.6 bhp की पावर और 200 nm का पिक टार्क देता है. आपको बता दे कि यह कंपनी का मैनुअल ट्रांसमिशन भी देती है. वहीं इसके परफॉर्मेंस को या अच्छी तरीके से मैनेज करती है और इस एमपीवी में आपको 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है. जिसे कि आप लंबी राइट के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

मात्र 6 लाख में मिल रही है Toyota की सबसे पॉपुलर फैमिली कार, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेंगे सबसे पावरफुल इंजन

तो दोस्तों चलिए अब आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं. दोस्तों आपको बता दे की शानदार और पॉपुलर एमपीवी को 10.1 लाख रुपए से 16.73 लाख रुपए के बीच आप खरीद सकते हैं. तो दोस्तों अगर आप भी इतने पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं और इसी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाड़ी का सेकंड हैंड मॉडल कर वाले वेबसाइट पर आपको बेहतरीन डील के साथ मिल रहा है. यहां से आप इस गाड़ी को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं. आईये इसकी जानकारी प्राप्त करते हैं.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

दोस्तों जैसा कि हमने बताया है कि आप टोयोटा इनोवा को कार वाले वेबसाइट पर खरीद सकते हैं. यहां से आपको इस गाड़ी पर बेहतरीन डील देखने को मिल जाती है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यहां पर आपको इस गाड़ी का 2014 मॉडल देखने को मिल जाता है. जो की बहुत ही अच्छी कंडीशन में है और मात्र 2 लाख 19 हजार किलोमीटर तक चलाई गई है. इसके मालिक ने इसे बहुत ही संभाल कर रखा है और इसकी कीमत 6.5 लाख रुपए रखी गई है. अगर आपको भी इस दिल में इंटरेस्ट है तो आपको थोड़ी जल्दबाजी करनी पड़ेगी.

Related Articles

Back to top button