ऑटोमोबाइल

ये क्या Yamaha की न्यू स्पोर्ट्स बाइक ! जहरीले लुक और बवंडर इंजन के साथ मिलेगा तगड़ा माइलेज, जाने नाम

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की यामाहा कंपनी भारत मे बहुत ही आधुनिक फीचर्स और ब्रांडेड फीचर्स के साथ गाड़ियों का निर्माण करती है. साथी आपको बता दे की मार्केट में यामाहा कंपनी की एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक मौजूद है. लेकिन दोस्तों फिर एक बार यामाहा कंपनी ने स्पोर्ट्स बाइक में अपना कब्जा जमाने के लिए नई बाइक Yamaha R15 V4 को पेश कर दिया है जिसमें की आपको 155 सीसी का धमाकेदार इंजन देखने को मिलता है. वहीं पर दूसरी और इसकी कीमत भी काफी बजट सेगमेंट है जिसे हर कोई खरीद सकता है.

also read:बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण बनेगी एक बच्चे की माँ, बेबी बंप की फोटोज हुई लीक

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बता देते हैं. यामाहा कंपनी की इस R15 v4 में सबसे पहले तो आपको आकर्षक एलइडी डिस्प्ले के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ डुएल चैनल ABS जैसे प्रीमियम फीचर मिलते हैं. वहीं पर इसमें आपको ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और इसी के साथ इसका कातिलाना लुक और शानदार डिजाइन भी देखने को मिल जाता है. इसके लुक और डिजाइन को देखकर काफी ज्यादा ग्राहक इसे पसंद कर रहे हैं.

ये क्या Yamaha की न्यू स्पोर्ट्स बाइक ! जहरीले लुक और बवंडर इंजन के साथ मिलेगा तगड़ा माइलेज, जाने नाम

तो दोस्तों इसी के साथ हम आपको बता देते हैं कि यह कंपनी की एक स्पोर्ट्स बाइक है जिसकी इंजन क्षमता बहुत ही धाँसू होने वाली है. यामाहा r15 v4 में आपको कंपनी ने आपको 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर 4 वोल्ट वाला इंजन प्रदान किया है. दोस्तों यह इंजन बहुत ही पावरफुल है और वहीं पर इसके माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी राइडर को बहुत ही बढ़िया 1 लीटर में 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. वहीं पर आपको इस बाइक की टॉप स्पीड भी अन्य भाई को से बेहतर मिलती है.

also read :ऑटोमोबाइल मार्केट को पूरी तरीके से हिला देगी यह धमाकेदार रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार, जानिए रेंज और धाकड़ फीचर्स

तो दोस्तों अगर आपको भी यह गाड़ी पसंद आ रही है और अगर आप भी इसे 2024 के बाइक सेगमेंट में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की शानदार बाइक की कीमत आपको 1.81 लख रुपए एक्स शोरूम देखने को मिल जाती है. वही पर अगर आप इसके टॉप वैरियंट को पसंद करते है तो इसके लिए आपको लगभग 2.10 लाख रुपये की आवश्यकता होती है.

 

Related Articles

Back to top button