बिजनेस

IRCTC के टूर पैकेज से सस्ते में करे माता वैष्णो के दर्शन, यहाँ देखे जाने का प्लान, इसकी कीमत और सुविधाएं

IRCTC के टूर पैकेज से सस्ते में करे माता वैष्णो के दर्शन, यहाँ देखे जाने का प्लान, इसकी कीमत और सुविधाएं

IRCTC के टूर पैकेज से सस्ते में करे माता वैष्णो के दर्शन, यहाँ देखे जाने का प्लान, इसकी कीमत और सुविधाएं। अगर आपके पास भी घूमने के लिए कुछ दिनों की छुट्टियां हैं या फिर आप वैष्णो देवी जाने का प्लान बना रहे हैं, तो आप भारतीय रेलवे का सस्ता टूर पैकेज अपना सकते हैं। आज हम आपको आईआरसीटीसी का सस्ता टूर प्लान बताने जा रहे हैं जो 3 रात और 4 दिन के साथ है। इस टूर पैकेज में वैष्णो देवी जाने और आने के खर्च के अलावा ठहरे और खाने-पीने की सुविधा दी जा रही है, ऐसे में आप भी भारतीय रेलवे का वीकडे टूर पैकेज आप अपना सकते हैं। भारतीय रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर ये टूर पैकेज NDR01 कोड के साथ लिस्टेड है। आइए आपको बताते है वैष्णो देवी के सस्ते टूर पैकेज के बारे में..

IRCTC के टूर पैकेज से सस्ते में करे माता वैष्णो के दर्शन, यहाँ देखे जाने का प्लान, इसकी कीमत और सुविधाएं

Vaishno Devi Tour Package From Varanasi | Balaji Travels

कब, कहां से शुरू होगी वैष्णो देवी की यात्रा और इसकी शुरुआती कीमत (IRCTC Mata Vaishno Devi Tour Package)

IRCTC के ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड वैष्णो देवी टूर पैकेज दिल्ली से 19 जनवरी को शुरू होगा, जो 3 रात और 4 दिन की सुविधा के साथ शुरू होगा, जो जम्मू या कटरा तक जाएगा। IRCTC वैष्णो देवी टूर पैकेज के इस टूर पैकेज की टिकट लेने पर यात्री को रहने, आने-जाने, खाने-पीने और ठहरने की सुविधा मिलेगी। इस पैकेज में यात्रियों को कई तरह की सुविधा सिर्फ 6795 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिल सकेंगी।

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी और आम्रपाली का नया गाना आया सामने, दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो यूट्यूब पर हुआ पॉपुलर

होटल में रुकने की कीमते (hotel stay prices hotel stay prices)

आपको होटल में रुकने की सुविधा के साथ अधिक पैसे भी चुकाने पड़ सकते हैं। अगर आप एक कमरे में अकेले रुकना चाहते हैं तो आपको 10,395 रुपये का पैकेज लेना होगा। एक कमरे में दो लोगों की रुकने की सुविधा के साथ पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति 7,855 रुपये और तीन लोगों के एक साथ रुकने वाले पैकेज की कीमत 6795 रुपये प्रति व्यक्ति है। साथ में अगर 5 से 11 साल का बच्चा है और बेड अलग से चाहिए तो पैकेज की कीमत 6160 रुपये है। जबकि, 5 से 11 साल के  बच्चे के साथ बिना बेड के पैकेज की कीमत 5145 रुपये है।

ये भी पढ़ें- Low Price Outfit: यहां मिलेंगे ब्रांडेड कंपनी के सस्ते खूबसूरत आउटफिट, अलग-अलग डिजाइंस और वैरायटी उपलब्ध 

Related Articles

Back to top button