खेल

IPL 2024 : आईपीएल शुरू होने से पहले ही इस टीम को लगा बड़ा झटका, शुरुआती मैचों से बाहर हुए ये दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2024  कोलंबो : आल राउंडर वानिंदु हसारंगा को 22 मार्च से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट मैच की श्रृंखला के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है जिससे वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कम से कम पहले तीन मैच नहीं खेल पायेंगे।

हसारंगा श्रीलंका के लिए चार टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्होंने पिछले साल अगस्त में सफेद गेंद के क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए लंबे प्रारूप से संन्यास की घोषणा कर दी थी, लेकिन मंगलवार को इस 26 वर्षीय खिलाड़ी को श्रीलंका की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया। पहला टेस्ट 22 से 26 मार्च तक सिलहट में और दूसरा टेस्ट 30 मार्च से तीन अप्रैल तक चटगांव में खेला जायेगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने हसारंगा को 1.5 करोड़ रूपये में उनके आधार मूल्य में खरीदा था।

IPL 2024 आईपीएल का अभी दो हफ्तों का ही कार्यक्रम घोषित हुआ है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद का सामना 23 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा जबकि 27 मार्च को उसे हैदाराबाद में मुंबई इंडियंस से खेलना है। फिर 31 मार्च को उसका सामना गुजरात टाइटन्स से होगा। देखना होगा कि यह स्पिनर पांच अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उपलब्ध होगा या नहीं।

Related Articles

Back to top button