खेल

IND vs ENG 2024: तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ी मुसीबत में फंस गई Team India

IND vs ENG 2024 : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर पर है. सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है. ऐसे में मैच से पहले टीम इंडिया के एक बार फिर बुरी खबर सामने आई. टीम इंडिया का एक और मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोट के कारण अगले तीन टेस्ट मैच में खिलाड़ी खेलता हुआ नजर नहीं आएगा.

बता दें कि राजकोट टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई है. मीडिल आर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं. श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी के दौरान पीठ में जकड़न और ग्रोइन एरिया में दर्द की शिकायत की है. वाइजैग टेस्ट मैच की समाप्ति के बाद पूरी टीम के किट राजकोट पहुंचा दिए गए थे. जबकि श्रेयस के किट्स उनके घर मुंबई भेज दिए गए थे. जानकारी के अनुसार, अय्यर को बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) भेजा जाएगा. श्रेयस के आईपीएल 2024 के लिए मैदान पर वापसी की उम्मीद है.

read more: Hyundai IPO : देश का सबसे बड़ा IPO लॉन्च करने की तैयारी में हुंडई मोटर इंडिया

सीरीज में ये खिलाड़ी हुए चोटिल

भारत और इंग्लैंड सीरीज में केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल चोटिल हो चुके हैं. अब श्रेयस अय्यर भी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. हालांकि, कयास ये लगाए जा रहे हैं कि तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा खेलते नजर आ सकते हैं.

कहां और कब खेले जाएंगे बाकी मैच

IND vs ENG 2024 : भारत और इंग्लैंड सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा. वहीं चौथा मुकाबला 23 फरवरी से रांची में खेला जाना है. सीरीज का पांचवां टेस्ट मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा.

Related Articles

Back to top button
x