मनोरंजन

बॉलीवुड फिल्म ‘इश्‍क विश्‍क रिबाउंड’ में नजर आएगी ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ,देखे तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म 'इश्‍क विश्‍क रिबाउंड' में नजर आएगी ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ,देखे तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म ‘इश्‍क विश्‍क रिबाउंड’ में नजर आएगी ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ,देखे तस्वीरें ऋतिक रोशन की खूबसूरत चचेरी बहन पश्मीना बॉलीवुड में एंट्री के लिए है तैयार । वो जल्द ही फिल्म ‘इश्‍क विश्‍क रिबाउंड’ में नजर आयेगी । फिल्म से उनका फर्स्‍ट लुक भी आउट हो गया है ,वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

यह भी पढ़े : समर सीजन में बनाये अमिया की खट्टी-मीठी लौंजी जो झटपट बनकर हो जाएगी रेडी ,जाने बनाने की विधि 

बॉलीवुड फिल्म ‘इश्‍क विश्‍क रिबाउंड’ में नजर आएगी ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन ,देखे तस्वीरें

यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह मूवी 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । साल 2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म ‘इश्क विश्क’ को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया गया था। अब कई सालों बाद इसका रिबूट बनकर तैयार हो चूका है। जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स हैं , ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का टॉम क्रूज माना जाता हैं। ऋतिक रोशन एक सुपरस्टार के साथ- साथ गुड लुकिंग भी है, साथ ही उनका दमदार ऐक्टिंग दर्शकों को बेहद बहुत पसंद आता है। ऋतिक रोशन फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं , अब उनकी बहन भी बाॅलीवुड में धमाल मचाते नजर आएगी ।

ऋतिक रोशन की कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन जो लंबे समय से बाॅलीवुड में डेब्यू करने को लेकर चर्चा में हैं। अब वो फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। पश्मीना जल्द ही फिल्म ‘इश्‍क विश्‍क रिबाउंड’ से डेब्यू करते नजर आने वाली हैं। अब पश्मीना का लुक आते ही सोशल मीडिया पर काफी छा चूका है। फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं पश्मिना के अलावा फिल्म से रोहित, जिबरान खान और नैना ग्रेवाल का लुक भी सामने आया है। सभी अपने लुक में बेहद अच्छे लग रहे हैं।  फिल्म मेकर्स ने स्टार्स के लुक के अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी जाहिर कर दी है।

यह भी पढ़े : Cg News: छत्तीसगढ़ में आज से तापमान में 2-4 डिग्री की बढ़ोतरी

Related Articles

Back to top button