Finance news

Home Loan: ये बैंक किफायती दर पर दे रहे सबसे तगड़ा लोन होम लोन

Home Loan: ये बैंक किफायती दर पर दे रहे सबसे तगड़ा लोन होम लोन

Home Loan: ये बैंक किफायती दर पर दे रहे सबसे तगड़ा लोन होम लोन Home Loan आपकी प्रोफ़ाइल के आधार पर ब्याज दर पर दिया जाता है। अगर आप होम लोन लेना चाह रहे हैं तो बैंकों की ब्याज दरों की तुलना करना आवश्यक है।ये लोन उनके लिए है जो प्लाट और नया घर खरीदना या बनाना चाहते हैं। तो आप इन बैंक से लोन ले सकते है। जो कम ब्याज में आपको पर्याप्त राशि ले सकते है। देखे पूरी जानकारी –

यह भी देखे :Nokia ने किया अपना धाकड़ मोबाइल फोन लांच108 MP कैमरा और 256GB स्टोरेज के साथ  जानिए कीमत

Home Loan: ये बैंक किफायती दर पर दे रहे सबसे तगड़ा लोन होम लोन

अपना खुद का घर बनाने के लिए लोन लेना चाहते है तो घर बनाने के लिए आपको लोन की आवश्यकता है इन बैंक से लोन लेके आप अपना खुशियों का घर बना सकते है। जो आपको ऑफर्स के साथ लोन प्रोवाइड किया जाता है। किन- किन बैंक से लोन लेने के लिए बेस्ट है। जो आपको प्लाट खरीदने और घर बनाने के लिए लोन एक सही लोन उबलब्ध कराये।

BANK OF INDIA बैंक की वार्षिक ब्याज दर केवल 8.30 % है। साथ ही यह बैंक आपको रीपेमेंट भी देता है। 30 वर्ष की अवधि में यह आपको 90% तक का लोन आसानी से लेने का ऑप्शन है।  

SBI BANK अगर आप भारतीय स्टेट बैंक से लोन लेने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन होगा क्योंकि SBI बैंक होम लोन पर खास ऑफर देता है। इसमें साल में 8.40 फीसदी ब्याज लिया जाता है।

HDB बैंक अपने ग्राहकों को मिनिमम 8.50%, इंडियन बैंक 8.50 % , पंजाब नेशनल बैंक 8.50 %, इंडसइंड बैंक 8.50% और बैंक ऑफ इंडिया 8.50% इंटरेस्ट रेट पर होम लोन उपलब्ध करता है।

Home Loan: ये बैंक किफायती दर पर दे रहे सबसे तगड़ा लोन होम लोन

HDFC बैंक का लोन आपको अपने घर के लिए जमीन प्राप्त करने में साहयता करता है ताकि आप अपने सपनों के घर को वास्तविकता में लम्हे बना सके। सबसे पहले नंबर पर HDFC बैंक आता है आप इस बैंक के द्वारा होम लोन लेना चाहते हैं तो HDFC बैंक आपको केवल 8.35% वार्षिक ब्याज देना होगा। HDFC Bank होम लोन  लेने के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

यह भी पढ़े :New Mahindra Bolero धमाकेदार फ़ीचर्स और फाडू इंजन के साथ बेस्ट मायलेज

Related Articles

Back to top button