खेल

Haridk-Natasa: हार्दिक पांड्या-नताशा लेंगे तलाक,इंस्टाग्राम मे पोस्ट कर किया कन्फर्म

Haridk-Natasa हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि अब वे और नताशा मिलकर बेटे अगस्त्य को हर खुशी देने की कोशिश करेंगे।

हार्दिक ने लिखा- 4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर बहुत कोशिश की और सबकुछ लगा दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में ही हम दोनों की भलाई है।

हार्दिक और नताशा के बीच तलाक की खबरें कई दिनों से आ रही थीं। विश्व कप जीत के बावजूद नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भी पोस्ट जीत पर नहीं की थी। हालांकि उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी, जिसमें एक सूटकेस था और घर की तस्वीर। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने घर सर्बिया जाने की ओर इशारा किया था।

 

हार्दिक बोले- बेटे की खुशी की खातिर मिलकर काम करेंगे
हार्दिक ने अपनी पोस्ट में लिखा, “यह नताशा और मेरे लिए एक मुश्किल फैसला था। हमने एक परिवार के तौर पर बढ़ते हुए आनंद लिया, एक दूसरे की रिस्पेक्ट की और साथ दिया। हमें अगस्त्य का तोहफा मिला। वही अब हम दोनों की जिंदगी का सेंटर पॉइंट रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमें प्राइवेसी देंगे।”

Read more : कम लागत में किसानो की एहमियत को बढ़ा देगी कुंदरू की खेती,जाने तरीका

कौन हैं नताशा स्टेनकोविक
नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘सत्याग्रह’ थी। इसके अलावा वो ‘बिग बॉस-8’ और ‘नच बलिए-9’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। हार्दिक और नताशा की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। यहीं से दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई थी।

नाताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की पहली मुलाकात
नताशा और हार्दिक का रिश्ता सबसे ज्यादा ‘टॉक ऑफ द टाउन’ रहा है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी। नताशा और हार्दिक के कई कॉमन फ्रेंड्स थे। 6 साल पहले मुंबई में क्रिकेटर ने अपनी बर्थडे पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में नताशा भी शामिल हुईं। यहीं दोनों पहली बार मिले थे।

2020 में हुई थी हार्दिक और नताशा की शादी
Haridk-Natasa हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उसी साल 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ।

 

 

Related Articles

Back to top button