मनोरंजन

Hair Jewellery : खास ज्वेलरी डिजाइंस बनाएंगी आपके हेयर स्टाइल को और भी स्टाइलिस

Hair Jewellery : खास ज्वेलरी डिजाइंस बनाएंगी आपके हेयर स्टाइल को और भी स्टाइलिस

Hair Jewellery : खास ज्वेलरी डिजाइंस बनाएंगी आपके हेयर स्टाइल को और भी स्टाइलिस : अगर हेयर स्टाइल बेहतर है तो आपका लुक अपने आप ही शानदार दिखने लगता है आजकल हेयर जूलरी का इस्तमाल हेयर स्टाइल को बढ़ाने के लिए किया जाता है इनके इस्तेमाल से आप अपने लिए खूबसूरत हेयर स्टाइल बना सकती हैं।

Hair Jewellery : खास ज्वेलरी डिजाइंस बनाएंगी आपके हेयर स्टाइल को और भी स्टाइलिस

क्राउन डिजाइन :

बालों के लिए अगर आप ओपन हेयर स्टाइल चुन रही हैं तो आप जरी वर्क वाली इस तरीके के हेयर एक्सेसरीज को चुन सकती हैं। ऐसी हेयर एक्सेसरीज आपको करीब 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। ये हेयर एक्सेसरीज लहंगे या गाउन के साथ बेहद मॉडर्न लुक देती नजर आती है। आप चाहे तो हैवी लुक देने के लिए बालों में पर्ल डिजाइन वाले बीड्स का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

यह भी पढ़े :लाइफ को सिंपल एंड स्वीट बनाने के लिए छोड़े ये चीज़े

ब्रैड हेयर :

ब्रैड हेयर स्टाइल बेहद खूबसूरत नजर आता है, लेकिन इसे सजाने के लिए आप इस तरह की चैन स्टाइल ज्वेलरी का इस्तेमाल कर सकती हैं। ब्रैड हेयर स्टाइल आप लहंगे के साथ ट्राई कर सकती हैं।

फैंसी हेयर पिन्‍स :

प्लेन हेयरपिन का इस्तेमाल सिर्फ हेयर स्टाइल बनाने के लिए किया जाता है। एक बार जब आपका हेयर स्टाइल पूरा हो जाता है, तो आप फैंसी हेयरपिन का इस्‍तेमाल कर सकती हैं जिसमें नकली फूल, क्रिस्टल या कलर्ड स्‍टोन शमिल होते हैं। यह एक निश्चित पैटर्न में आपके हेयर स्टाइल को सुशोभित करते हैं। ये पिन हेयरस्टाइल को और भी खूबसूरत बना देंगी।

हेयर चेन :

यदि आप अपने बालों में थोड़ा और आकर्षक बनाना चाहती हैं, तो ऐसी लेयर्ड या नॉर्मल चेन का इस्‍तेमाल करें, जिस पर पेंडेंट हों। यहां तक कि आपके नेकलेस को हेयर एक्सेसरी के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। चेन को सुरक्षित करने के लिए आपको कुछ क्रिएटिविटी और पिन की आवश्यकता होती है। यदि हेयरस्‍टाइल सिंपल है, तो आपको लुक को आकर्षक बनाने के लिए इस स्‍पेशल एक्सेसरी की आवश्यकता होगी।

हेयर ब्रोच :

आप बेजवेल्ड हेयर ब्रोच का इस्‍तेमाल करके लुक को निखार सकती हैं। यह पूरे लुक में एक शाइनी टच जोड़ देगा। साथ ही, यह सबसे आसान हेयर एक्सेसरी है जिसे आप बिना ज्यादा मदद के खुद से लगा सकती हैं। यहां तक कि एक छोटा ब्रोच भी सबसे बेसिक हेयरस्‍टाइल को खूबसूरत दिखा सकता है।

यह भी पढ़े :महज 20 हजार रुपए में आपकी होगी Royal Enfield Classic 350 धांसू बाइक, पावरफुल इंजन के साथ शानदार फीचर्स से है लैस

 

Related Articles

Back to top button
x