छत्तीसगढ़

BJP पार्षद के घर में लगी आग,आतिशबाजी की तरह निकली चिंगारी और आवाजें….

भिलाई नगर निगम के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ पार्षद रिकेश सेन के वैशाली नगर स्थित घर में शनिवार रात आग लग गई। घर के अंदर से अचानक आतिशबाजी की तरह चिंगारी और पटाखे फूटने के जैसी आवाजें आने लगी। आग लगते ही तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जिसके बाद आग को बुझाया गया।

वैशालीनगर स्थित सरकारी अस्पताल के पास ईडब्ल्यूएस- 632 मकान भाजपा पार्षद रिकेश सेन का है। मोहल्ले के लोगों ने रात साढ़े 8.30 बजे के आसपास देखा कि रिकेश के घर के बाहर लगे बिजली के मीटर के पास से चिंगारी निकल रही थी। थोड़ी ही देर में वहां आग लग गई। आग की लपटें देखकर लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंची, आग काफी बढ़ चुकी थी।

आग से केबल जलने के चलते उसमें से चिंगारी निकलने लगी और बम फूटने जैसे आवाजें निकलने लगी। यह नजारा देख मोहल्ले के लोग दहशत में आ गए। लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन निकल रही शार्ट सर्किट की चिंगारी के चलते लोग आगे नहीं गए। थोड़ी ही देर में वहां फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। इसके बाद दमकल कर्मियों ने बिजली का कनेक्शन काटकर आग पर काबू पाया।

बड़ी अनहोनी टली

बताया जा रहा है कि, आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। घर के बाहर लगे बिजली मीटर में शॉर्ट सर्किट हुआ। इसके बाद आग तेजी से फैल गई। गनीमत यह रही कि आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। पार्षद रिकेश सेन व उनका परिवार भी आग बुझाने में लगा रहा। अगर आग पर जल्द काबू नहीं पाया जाता तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

Related Articles

Back to top button