मनोरंजन

फेक निकली Poonam Pandey के निधन की खबर इंस्ट्राग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया पूरा सच

फेक निकली Poonam Pandey के निधन की खबर इंस्ट्राग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया पूरा सच

फेक निकली Poonam Pandey के निधन की खबर इंस्ट्राग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया पूरा सच : बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस मॉडल पूनम पांडे को अपनी मौत की झूठी खबर फैलाना महंगा पड़ा है. अब भले ही वो अपने झूठ को जागरूकता का नाम दे रही हो पर इस खतना के बाद अब उन्हें बहुत बढ़ा खामियाजा भरना पड़ेगा।

फेक निकली Poonam Pandey के निधन की खबर इंस्ट्राग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया पूरा सच

पूनम पांडे फेक डेथ :

पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो जाने की खबर दी गई थी। इस बात की जानकारी सामने आते ही उनपर खबरें बनने लगी। देखते-देखते उनकी मौत की खबर वायरल हो गई। लेकिन अलगे ही दिन पूनम पांडे ने उसी सोशल मीडिया मंच से खुद के जीवित होने का प्रमाण देते हुए एक वीडियो शेयर किया और साथ ही लिखा कि उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर कैंसर के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए फैलाई थी। अपनी मौत की झूठी खबर फैलाना बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को महंगा पड़ा है. उन्हें कुछ दिनों के लिए लाइमलाइट को मिल गई।लेकिन अब लोग न केवल सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत कर रहे हैं बल्कि मुंबई में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी की गई है।

यह भी पढ़े :Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि वालो को मिल सकती है अच्छी खबर…पढ़े आज का अपना राशिफल

मुंबई में हुआ केस :

इतना ही नहीं मुंबई के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेंट दर्ज कराई है. उन्होंने एक्ट्रेस की मैनेजर निकिता शर्मा और  एजेंसी Hautterfly के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 417, 420, 120B, 34 के तहत FIR करने की मांग की है।

यह भी पढ़े :81 के माइलेज वाले Hero की बाइक के दीवाने हुए लोग, झक्कास फीचर्स और लक्ज़री लुक के साथ TVS को दिखा देगा दिन में तारे

महाराष्ट्र के विधान परिषद सदस्य :

ताम्बे ने एक बयान में कहा, “उनके खिलाफ कारवाही की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने गलत या भ्रामक जानकारी दी या प्रकाशित कराई.” ताम्बे ने कहा, “सर्विकल कैंसर से एक प्रभावशाली व्यक्ति/मॉडल की मौत की खबर इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का माध्यम नहीं हो सकती.”  उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने जागरूकता बढ़ाने के बजाय कैंसर से पीड़ित लोगों का मजाक बनाया।

पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि वह उन लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकें जो खुद के प्रचार के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

यह भी पढ़े :श्रीमद रामायण की माता सीता के खूबसूरत photo dekhe

Related Articles

Back to top button