ऑटोमोबाइल

81 के माइलेज वाले Hero की बाइक के दीवाने हुए लोग, झक्कास फीचर्स और लक्ज़री लुक के साथ TVS को दिखा देगा दिन में तारे

Hero Splendor Plus: 81 के माइलेज वाले Hero की बाइक के दीवाने हुए लोग, झक्कास फीचर्स और लक्ज़री लुक के साथ TVS को दिखा देगा दिन में तारे। अगर आप भी काफी लम्बे समय से हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। हीरो की ये बाइक बेहतर माइलेज और किफायती कीमतों के कारण भारत में सबसे पॉपुलर दोपहिया वाहन में से एक बनी हुई है। हीरो स्प्लेंडर चार अलग-अलग वेरिएंट प्लस, प्लस एक्सटेक, सुपर और सुपर एक्सटेक में उपलब्ध है। हीरो स्प्लेंडर की कीमत 73,400 रुपये से शुरू होकर 89,232 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

हीरो स्प्लेंडर का दमदार इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस वेरिएंट में आपको 97.2cc बीएस 6 इंजन मिलता है जो 8 बीएचपी का पावर आउटपुट और 8.05 एनएम टॉर्क पैदा करता है। दूसरी ओर, हीरो सुपर स्प्लेंडर वेरिएंट 124.7cc BS6 इंजन से लैस है जो 10.72 bhp का पावर आउटपुट और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। खास बात यह है कि इसमें आपको जबरदस्त 80.6 kmpl तक का माइलेज मिलता है।

हीरो स्प्लेंडर कंबाइंड ब्रेकिग सिस्टम के साथ 

यह न्यू जेनरेशन बाइक है, जिसे सड़क पर हाई परफॉमेंस देने के लिए बनाया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें फ्रंट और रियर दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए कंबाइंड ब्रेकिग सिस्टम दिया गया है। इस बाइक में आरामदायक सफर के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोक्र और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। इन हैवी सस्पेंशन से खराब रास्तों पर लोगों को झटके कम लगते हैं। यह बाइक सिंगल सीट के साथ आती है।

ये भी पढ़ें- मात्र 51 हज़ार में Maruti की इस गाड़ी को बनाएं अपना, 26 किमी तक के माइलेज के साथ जाने आकर्षक ऑफर

उर्फी ने बच्चों के खिलौने पर किया कब्जा, कपड़ों को छोड़ बार्बी डॉल लपेटकर आई उर्फी जावेद, सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

Hero Splendor की कीमत, वेरियंट और मुकाबला  

हीरो स्प्लेंडर चार अलग-अलग वेरिएंट प्लस, प्लस एक्सटेक, सुपर और सुपर एक्सटेक में उपलब्ध है। स्प्लेंडर प्लस वैरिएंट 73,440 रुपये में उपलब्ध है। वहीं स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 79,703 रुपये में मिल रही है, जबकि सुपर स्प्लेंडर 80,756 रुपये में उपलब्ध है और सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक 85,154 रुपये में बिक रही है। बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं। बाजार में यह बाइक TVS Sport, Honda Shine 100 से मुकाबला करती है।

ये भी पढ़ें- Bajaj की नई चमचमाती बाइक Bajaj Pulsar 125 मात्र 20 हजार देकर लाए घर, 51kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी धांसू 

नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें जबरदस्त Video

Related Articles

Back to top button