मनोरंजन

करण जौहर का आलिशान घर देख के उड़ गए सबके होश

करण जौहर का आलिशान घर देख के उड़ गए सबके होश

करण जौहर का आलिशान घर देख के उड़ गए सबके होश किसी महल से कम नहीं है करण जौहर का घर दरसल फरा खान ने सोशल मीडिया पे करण जौहर के घर का वीडियो शेयर किया है ,जहाँ फैंस ने कहा घर है या महल कितना लक्सुरीज घर है  करण जौहर की नई अलमारी बिल्कुल अविश्वसनीय है।

यह भी पढ़े :क्या आप जानते है मोबाइल लैपटॉप जैसे चीज़ो में भी हो सकता है बैक्टीरिया

करण जौहर का आलिशान घर देख के उड़ गए सबके होश

करण जौहर जिनकी फिल्मे सुपर डुपेर रही है और लोगो ने काफी पसंद की है फरा खान ने करण जौहर का मस्ती से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पे शेयर किया है जिसमे करण जौहर का आलिशान घर और बैडरूम का वीडियो भी शेयर किया है। सभी जानते है की करण जोहर हमेशा रंग बिरंगी कपड़ो में नजर आते है जिससे साफ पता चलता है वे कपड़ो के कितने शौकीन है। करण जोहर जो लग्जरी लाइफस्टाइल जीते है इसे देख फरा खान भी चकित हो  गयी है।

फरा खान करण जौहर के घर गयी हुई थी तभी मस्ती मस्ती में उन्होंने एक वीडियो बनाया और कारन जौहर के घर की वीडियो दर्सको तक पहुंचा के बताया की कितनी लग्जरी लाइफ जीते है ये  सब देखने के बाद फरा ने अपने आप को गरीब बताया। वीडियो में आप देख सकते है की करण जौहर की लक्ज़री क्लोथिंग कलेक्शन फरा खान को दिखते है। झा फरा खान कहती है। करोडो के लुक्सुरी डिज़ाइनर जैकेट्स और इतर कलेक्शन नजर आये है।

यह भी पढ़े :Sajjan Jindal: रेप केस में स्टील कारोबारी सज्जन जिंदल को बड़ी राहत,महिला डॉक्टर ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

Related Articles

Back to top button