टेक्नोलोजी

DSLR की वॉट लगा देंगा Nokia का धाकड़ 5g स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत 

DSLR की वॉट लगा देंगा Nokia का धाकड़ 5g स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत आपको बता दे की यदि आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।इसके साथ ही नोकिया की तरफ से अपना नया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन पेश कर दिया गया है। आज की इस खबर में हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं।  इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल अंतिम तक पड़ना पड़ेगा। हम आपको इस फोन के फंक्शंस और फीचर के बारे में विस्तार से  पूरी जानकरी उपलब्ध करवा देंगे।

DSLR की वॉट लगा देंगा Nokia का धाकड़ 5g स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत 

यह भी जाने :-Punch के मत्थे चढ़ने आयी Maruti की धाकड़ कार, 40kmpl माइलेज के साथ करेगी सब के दिलो पर कब्ज़ा 

देखते है Nokia Magic Max के फीचर्स में 

बता दे की नोकिया का यह लेटेस्ट स्माटफोन अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कडी टककर देता हुआ नजर आ रहा है। इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले प्रदान किया जा है। जिसका अनुभव आपके लिए काफी धांसू रहने वाला है। बता दे की इसके टच स्क्रीन को और भी बेहतर बनाने के लिए 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी प्रदान किया गया है। इसके आलावा आपके स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोडक्शन भी प्रदान किया जा रहा है।

DSLR की वॉट लगा देंगा Nokia का धाकड़ 5g स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत 

यह भी जाने :-T20 World Cup 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों में किसे मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका, 

देखते है Nokia Magic Max के स्टोरेज के बारे में 

बता दे की Nokia के स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो यह एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसक आलावा  टेक्नोलॉजी और अपडेट की भी कंपनी की ओर से 2 साल के गारंटी प्रदान की जा रही है।  इतना ही नहीं इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 2 5G लेटेस्ट चिपसेट भी प्रदान किया गया है, जो इसे और भी बढ़िया बना देता है। कंपनी की ओर से स्मार्टफोन को 8GB +12 जीबी और 16GB राम वेरिएंट और 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया। आप अपने अनुसार कोई भी ऑर्डर कर सकते हैं।

देखते है Nokia Magic Max की कीमत के बारे में 

जानकरी क मुताबिक बता दे की इसमें मिलने वाले कमरे की बात की जाए, तो इसमें आपको मुख्य कैमरा 144 मेगापिक्सल का प्रदान किया जा रहा है।  इसके साथ ही आपको 64 मेगापिक्सल प्लस 48 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया जा रहा है।  इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 7950 mah की नॉन रिमूवेबल बैटरी भी प्रदान किया जा है। यदि आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो निश्चित रूप से यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।  इसमें आपको 180 वोट के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है।

यह भी पढ़े 

T20 World Cup 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों में किसे मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका, 

Tata Group : टाटा ग्रुप ने लगाई 5 साल के लिए करोड़ों रुपए की बोली, इसी ग्रुप का बना रहेगा IPL टाइटल स्पॉन्सर!

DSLR की वॉट लगा देंगा Nokia का धाकड़ 5g स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत 

Related Articles

Back to top button