टेक्नोलोजी

धूम मचाने आ रहा है Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ

धूम मचाने आ रहा है Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ

धूम मचाने आ रहा है Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ : सैमसंग कम्पनी ने अभी हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है । जिसकी पिक्चर क्वालिटी बहुत शानदार और फीचर दमदार मिलने वाले है । चलिए आपको इसके बारे में अधिक जानकारी देते है ।

धूम मचाने आ रहा है Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A55 Display :

 गैलेक्सी ए55 फोन में 6.5-इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस स्क्रीन पर 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिए जाने की बात सामने आई है। प्रोसेसर: डिवाइस में परफॉरमेंस के लिए Exynos 1480 प्रोसेसर और Xclipse 530 GPU लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़े : Business Idea : कम इन्वेस्टमेंट के साथ शुरू करे बिजनेस और कमाए अधिक मुनाफा

Samsung Galaxy A55 Battery :

इस स्मार्टफोन के Battery की बात करें तो इसमें 5000 mAH का लिथियम पोलिमर का पावरफुल बैटरी के साथ दिया जायेगा, जो नॉन रिमूवेबल होगा, इसके साथ USB Type-C पोर्ट और 30W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जायेगा, जिससे फ़ोन को फुल चार्ज होने में लगभग 80 मिनट का समय लग सकता है।

Samsung Galaxy A55 Camera :

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Galaxy A55 के रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी।

Samsung Galaxy A55 Price :

वहीं कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy A55 5G प्राइस 40 हजार रुपये की रेंज में रखे जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े :New Latest Payal Desing: चांदी की पायल का नया कलेक्शन आपके लुक में लगाएगा चार चाँद

Related Articles

Back to top button