देश

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को मुस्लिम युवक ने दी ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, कहा -जहां दिखे वहीं इसका मुंह फाड़ दो

Dhirendra Shastri छतरपुर: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की ख्यता दिन ब दिन देश ही नहीं दुनियाभर में तेजी से बढ़ती ही जा रही है। धीरेंद्र शास्त्री के अनुयायियों की भीड़ उनके प्रवचन के दौरान देखने को मिलती है, नाम सुनते ही उनके अनुयायी दौड़े चले आते हैं। लेकिन धीरेंद्र शास्त्री की बेबाकी उनके लिए ही मुसीबत बन सकती है। जी हां धीरेंद्र शास्त्री को अब जान से मारने की धमकी मिलने लगी है। एक मुस्लिम युवक द्वारा फेसबुक के माध्यम से दी गई धमकी में आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ‘सिर तन से जुदा’ करने की बात कही गई है।

Dhirendra Shastri
Dhirendra Shastri

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक मुस्लिम युवक फैज रजा ने जान से मारने की धमकी दी है। फैज रजा ने अपने फेसबुक स्टेट्स में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फोटो एडिट कर लगाया और उसमें सिर तन से जुदा का गाना भी लगाया, जिसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई। इसके चलते कई हिंदूवादी संगठनों के नेता और कार्यकर्ता भड़क गए।

Dhirendra Shastri बरेली जिले के वाला थाना में पहुंचकर हिंदूवादी संगठनों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा। साथ ही एक शिकायत देते हुए फैज रजा नाम के युवक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि जिस तरह से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है, इससे न सिर्फ दोनों पक्षों में माहौल खराब हो सकता है, बल्कि हिंदू आक्रोशित भी हो सकते हैं, इसलिए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

 

 

Related Articles

Back to top button