राशिफल

Dainik rashifal News जानें आपकी राशि की सबसे सटीक भविष्यवाणी…पढ़ें मेष से मीन राशि तक का राशिफल

Dainik rashifal News Know the most accurate prediction of your zodiac sign...Read horoscope from Aries to Pisces

Dainik rashifal News शनिवार का दिन सिंह राशि के लोगों को अपना काम आनंद लेते हुए पूरा करना चाहिए. बेवजह की चिंता काम बिगाड़ेगी. वहीं कुंभ राशि के युवा वर्ग नकारात्मक विचारों को पीछे छोड़ें और सकारात्‍मक होकर आगे बढ़ें. जानें मेष से मीन राशि के जातकों के लिए 17 फरवरी, शनिवार कैसा रहेगा.

मेष – मेष राशि के लोगों को प्लानिंग के साथ काम भी करना है, ऐसा न हो कि आप सिर्फ प्लानिंग करते रह जाए और कार्य दूसरों के भरोसे छोड़ दें. मूड खराब होने से व्यापारिक वर्ग ग्राहक, कर्मचारी सभी को कटु वचन बोल सकते हैं. ग्रहों का नकारात्मक प्रभाव युवाओं के हृदय में दूसरों के प्रति हीन भावना उत्पन्न कर सकता है, इस भावना का त्याग करें. घर में मरम्मत कार्य या डेकोरेटिव आइटम की खरीदारी करने के लिए आज का दिन चुन सकते हैं. सेहत में जो लोग स्मोकिंग करते हैं, उन्हें इसका त्याग कर देना चाहिए क्योंकि फेफड़ों में इंफेक्शन से जुड़ी समस्या होने की आशंका है.

वृष – इस राशि के जो लोग मार्केटिंग फील्ड में है, उन्हें इतना समझना है कि आपकी बोली जितनी ज्यादा मीठी होगी आपके काम उतने ही शीघ्रता से होंगे, कुल मिलाकर आज के दिन अच्छे शब्दों का प्रयोग करें. कोई भी चीज स्थिर नहीं है यह बात व्यापारी वर्ग को भली भांति समझनी है, इसलिए लाभ देखकर ज्यादा न तो खुश हो और न ही हानि होने पर दुखी हों. युवा वर्ग की मित्रों से विवाद होने की आशंका है, कोई भी उकसाने वाली बात करें तो रिएक्ट करने के बजाय शांत रहें. घर परिवार में अनुशासन होना तो जरूरी है, लेकिन यह इतने भी कठोर नहीं होने चाहिए जिस कारण लोगों के बीच में दूरी आ जाए. सेहत में खानपान का ध्यान रखना है, बहुत ज्यादा बाहरी चीजों का सेवन नहीं करना है. जो भी भोजन करना है वह हल्का और सुपाच्य हो.

Also read Cg news मुख्यमंत्री ने राजिम कुम्भ कल्प 2024 के लोगो और छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक पंचांग का किया विमोचन

C g news  महतारी वंदन योजना के तहत 55 हजार से अधिक आवेदन प्राप्त

Raigarh News रायगढ़ पुलिस की नशे के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही, नशीली इंजेक्शन प्रतिबंधित कैप्सूल सिरप बेचने वाले रैकेट का भंडाफोड़…..

मिथुन – मिथुन राशि के लोगों की कार्य योजनाओं का पॉजिटिव रिजल्ट मिलने का दिन है, बीते वक्त से लेकर वर्तमान तक की मेहनत रंग लाएगी. कारोबार के प्रचार प्रसार के लिए ध्यान दें, यदि कारोबार पार्टनरशिप में है, तो इस विषय में पार्टनर से भी विचार विमर्श जरूर करें. जिन कपल्स के बीच तकरार चल रही थी, तो वह समाप्त होगी और फिर से आप एक दूसरे के प्रेम में डूबे हुए नजर आएंगे. पैसे की बात को लेकर पिता या भाई के साथ कुछ बहस होने की आशंका है, आपको जो भी बात करनी है वह मर्यादा में रहकर ही करनी है. सेहत में हड्डियों में दर्द बढ़ने की आशंका है, आपको दवा तो समय पर लेनी है साथ ही किसी अच्छे तेल से दर्द वाली जगह पर मालिश भी करनी है.

कर्क – इस राशि के लोग ऑफिशियल कार्य से जुड़ी कोई बड़ी गलती कर सकते हैं, गलती को दबाने के बजाय इसे एक्सेप्ट कर सुधार करें. व्यापारी वर्ग को उधारी लेने-देन से बचना है, क्योंकि ग्रहों की स्थिति को देखते हुए रकम डूबने की आशंका है. जिन युवाओं की गेम्स में रुचि है, फिर चाहे वह इंडोर हो या आउटडोर प्रैक्टिस जारी रखे. संयुक्त परिवार में रहने वाले लोगों को एक दूसरे की भावनाओं को समझना और सहयोग करना है, जिससे घर का वातावरण प्रसन्नचित्त व प्रफुल्लित रहें. सेहत में किसी भी तरह की शरीर से जुड़ी समस्या को नजरअंदाज नहीं करना है, फिर चाहे वह समस्या कितनी ही छोटी क्यों न हो.

सिंह – सिंह राशि के लोगों को कार्य चिंता के साथ नहीं बल्कि प्रसन्नता के साथ करने है, तभी आपको संतोषजनक परिणाम मिलेंगे. ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखें और उसी अनुसार माल स्टोर करेंगे तो व्यापार को अच्छी ग्रोथ मिलेगी. सैन्य विभाग में जाने की तैयारी करने वाले युवाओं को फिटनेस को लेकर एक्टिव रहना है, संतुलित भोजन और जरूरी एक्सरसाइज भी करते रहें. संतान की सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है. सेहत में रक्तचाप का विशेष ध्यान रखें, छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव लेने से बचना है.

कन्या – इस राशि के लोग पद प्रतिष्ठा का ध्यान रखें, विपक्ष के लोग लोभ देने का प्रयास तो करेंगे लेकिन आपको इससे बचना है.  व्यापारी वर्ग की बात करें तो उन्हें कारोबार से संबंधित दूरदर्शी निर्णय लेने से बचना चाहिए. युवाओं की मनोबल की स्थिति आत्मबल पर असर कर सकती है, इसलिए आप सोच से पॉजिटिव रहिए. आज के दिन परिवार सहित किसी निमंत्रण में शामिल होने का अवसर मिलेगा, यह एक पारिवारिक आयोजन होगा जिसमें कई रिश्तेदारों से भी मुलाकात होगी. सेहत में जो लोग बीपी और डायबिटीज पेशेंट है, उन्हें आहार में पोषक तत्व को अधिक से अधिक महत्व देना है.

Also read Payment Bank Paytm पर अब भी कोई कन्फ्यूजन तो जानें RBI का जवाब..

CM का बड़ा बयान, अब खुले में नहीं बिकेगा मांस ना ही शहर में रहेंगी शराब की दुकानें

बंजर जमीन में इस घास को उगाकर कर सकते हैं लाखों की कमाई, जाने कैसे करे इसकी खेती

Related Articles

Back to top button