देश

crime news: प्रेमी से मिलने जा रही महिला के साथ दूसरे प्रेमी ने कर दिया ये कांड, अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

crime news: बैतूल। बैतूल जिले में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो बाल अपचारियों पर मामला दर्ज कर न्यायालय पेश किया है। दरअसल 18 मार्च को कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी इलाके के एक मैदान में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की थी। प्राथमिक तौर पर महिला का गला शराब की बोतल से काटा जाना पाया गया था। महिला के साथ दुष्कर्म भी होने की आशंका पुलिस को थी। जांच में पुलिस को पता चला की 17 मार्च की रात को मृतिका रामकली अपने एक प्रेमी से मिलने के लिए जा रही थी। जिसे रास्ते में शराब के नशे में बाल अपचारी बालक मिला जिसका विवाद मृतिका के साथ में हुआ।

crime newsबाल अपचारी ने मृतिका के साथ जबरन दुष्कर्म किया और शराब की बोतल से म्रतिका का गला रेत कर हत्या कर दी। साक्ष्य छूपाने के लिए बाल अपचारी बालक ने अपने एक सहयोगी को भी हत्या के बाद बुलाया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों बाल अपचारीयों को न्यायालय पेश किया। इस मामले में पुलिस ने 302,376,201 की धारा में मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button