छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले मे नहर में गिरा पिकअप, बहे तीन बच्चों का शव मिला, गांव में पसरा मातम

Cg News सक्ती 11 अक्टूबर 2024। सक्ती जिले मेें बुधवार की रात तेज रफ्तार पिकअप के नहर में पलटने के बाद तीन बच्चे नहर में बह गये थे। घटना के करीब 36 घंटे बाद तीनों मासूम बच्चों का शव एसडीआरएफ की टीम ने आज बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले बच्चों में पिकअप के शराबी चालक का बेटा और भांजा भी शामिल है। जिसकी लापरवाही से इतना बड़ा हादसा हो गया था। आपको बता दे घटना के वक्त पिकअप में बच्चों सहित 20 ग्रामीण सवार थे।

नवरात्रि पर्व के बीच ये दुःखद हादसा सक्ती के नगरदा थाना इलाके में बुधवार की रात घटित हुआ था। दरअसल ग्राम बैलाचूंवा के 20 ग्रामीण पिकअप में सवार होकर माता के दर्शन और जगराता देखने के लिए रात के वक्त रवाना हुए थे। पिकअप का चालक शराब के नशे में धुत्त था, जिस कारण तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू होकर नहर में जा घुसी। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू किया गया। इस हादसे के बाद पिकअप मेें सवार तीन बच्चे नहर में बह गये थे। वहीं अन्य 17 ग्रामीण तैरकर नहर में से बाहर निकल गये थे।

Cg News पुलिस और एसडीआरएफ की मदद से नहर में बहे बच्चों की तलाश की जा रही थी। इसी बीच गुरूवार को घटनास्थल से 10 किलोमीटर दूर जगदल्ली केनाल के पास पहले बच्चे की लाश मिली। वहीं आज शुक्रवार की सुबह 8 बजे दूसरे और सुबह 10 बजे तीसरे बच्चे का शव बरामद किया गया। तीनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। नगरदा थाना प्रभारी रोशन लाल टोनडे ने बताया कि तीनों बच्चों का शव मिल गया है। शव की पहचान 9 साल के इंद्रा जायसवाल, 8 वर्षीय भुरू महंत और 6 साल के ऋषभ महंत के रूप में हुई है। पिकअप मृत ऋषभ महंत का पिता राजेंद्र महंत ही चला रहा था। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button