छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ मे नक्सलियों ने इन दो नेताओं को दी पार्टी छोड़ने की हिदायत, प्रेस नोट जारी कर लगाए ये आरोप

Cg News बीजापुरः सुरक्षाबलों की ओर से लगातार किए जा रहे कार्रवाई से नक्सलियों में बौखलाहट अब साफ नजर आ रही है। दहशत फैलाने के लिए माओवादी कई हथकंडे अपना रहे हैं। इसी बीच अब माओवादियों ने एक प्रेस नोट जारी कर बीजापुर के दो भाजपा नेताओं को पार्टी छोड़ने फरमान सुनाया है। नक्सलियों ने दोनों पर कई आरोप भी लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये प्रेस नोट नक्सलियों के मद्देड एरिया कमेटी के सचिव बुच्छन्न ने जारी किया है। इसमें भोपालपटनम के 2 भाजपा नेताओं को पार्टी छोड़ने को कहा गया है। जिन नेताओं को पार्टी छोड़ने कहा है, वे मंडल अध्यक्ष यालम वेंकेटश्वर और युवा मोर्चा नेता बिलाल खान है। नक्सलियों ने दोनों नेताओं पर संगठन को मजबूत करने का आरोप लगाया है। फिलहाल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

युवक को उतारा मौत के घाट
Cg News नक्सलियों की काली करतूत थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को बीजापुर में ही धारदार हथियार से वार कर एक ग्रामीण की हत्या कर दी थी। युवक पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया था। जिसके बाद उसे मारकर शव गांव के रास्ते में फेंक दिया गया। नक्सलियों ने पर्चा के माध्यम से कहा कि इसकी जिम्मेदार सिर्फ छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार है।

Related Articles

Back to top button