छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले मे स्कूल ड्रेस में खून से लथपथ मिली 12वीं की छात्रा, देख कर फटी रह गई लोगो की आंखे

Cg News कोरबा हरदीबाजार क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 12वीं की छात्रा खून से सनी मिली है। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। 24 घंटे बाद भी छात्रा को होश नहीं आया है। डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज किया जा रहा है। इस बीच पुलिस ने मजिस्ट्रेट को छात्रा का बयान दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है।

घटना कैसे और किन परिस्थितियों में हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस छात्रा के होश में आने का इंतजार कर रही है। लेकिन शनिवार देर शाम तक छात्रा होश में नहीं आई थी। बताया जाता है कि कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा शुक्रवार को स्कूल गई थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी। परिवार के सदस्य उसके आने का इंतजार कर रहे थे।
इस बीच छात्रा के मोबाइल पर उनके एक परिचित का कॉल आया। परिचित व्यक्ति ने छात्रा के पिता को गांव के पास पानी टंकी के करीब बुलाया। जब पिता वहां पहुंचे तो उन्होंने भीड़ देखी। बेहोशी की हालत में पड़ी अपनी बेटी को देखकर पिता घबरा गया और बेटी को लेकर हरदीबाजार अस्पताल पहुंचा। यहां से (Korba Crime News) उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया।

शुक्रवार देर शाम छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया, तब से अभी तक उसे होश नहीं आया है। डॉक्टर के अनुसार छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। छात्रा के प्राइवेट पाट्स से खून बह रहा था। डॉक्टरों ने स्लाइड के जरिए जांच की है लेकिन इसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। घटना कैसे हुई इसकी जांच पुलिस कर रही है। घटना को लेकर पुलिस ने मौके का निरीक्षण भी किया है। बताया जाता है कि जिस समय छात्रा स्कूल गई थी उस समय उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। मां की तबीयत खराब होने के कारण पिता उसे लेकर इलाज कराने बिलासपुर गए थे।

Cg News क्षेत्र में चर्चा है कि लड़की पानी टंकी से गिर गई होगी या किसी ने इसे धक्का देकर गिरा दिया होगा। लेकिन मेडिकल जांच में लड़की के शरीर पर चोट के कहीं निशान नहीं मिले हैं। इधर लड़के के पिता ने बेटी के साथ कुछ अनहोनी की आशंका जताई है और पुलिस से जांच कर दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है, जिसे लेकर वह बिलासपुर गया हुआ था। शाम 7 बजे लगभग वह इलाज कराकर घर लौटा। इस दौरान गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन किया।उसने बताया कि उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button