छत्तीसगढ़

Cg News: दोस्त को मोबाइल पर मैसेज लिखा-‘भाई माफ कर देना, नहीं हो पा रहा अब मेरे से…’उसके बाद हो गया लापता, और फिर

Cg News बालोद. जिले के महामाया थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्तों को मैसेज कर लापता हो गया. बोइरडीह डैम में राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 के रहने वाले युवक ने अपनी बाइक खड़ाकर सोमवार रात को अपने मित्रों को बाइक ले जाने और अब नहीं हो रहा मेरे से, मैसेज कर फोन बंद कर लापता हो गया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर खोजबीन में जुटी है.

मिली जानकारी अनुसार, राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 निवासी 24 वर्षीय नरेश कुमार नागेश्वर पिता स्व. राजेंद्र प्रसाद ने सोमवार की रात 9:14 बजे अपने मित्र हिमालय विश्वकर्मा को मैसेज किया कि “भाई माफ कर देना, सॉरी और गुड बाय भाई, गाड़ी लेने डैम आ जाना चाबी लेके तेरा वाला, नहीं हो पा रहा अब मेरे से” और मोबाइल को बंद कर दिया. मैसेज आने के बाद और लगातार मोबाइल बंद आने से मित्रों और परिजनों ने खोजबीन शुरू की किंतु युवक का कोई पता नहीं चला.

बोइरडीह डैम के ऊपर युवक की मोटर साइकिल मिलने के बाद परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की सूचना महामाया थाना में दी. बहुत रात हो जाने के कारण सुबह पुलिस प्रशासन डैम पहुंची तो डैम के किनारे पानी में युवक की चप्पल मिली. इसके बाद आसपास खोजबीन की गई किंतु कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसके बाद बालोद से गोताखोरों की टीम को मोटर बोट के साथ बुलाई गई. शाम 6 बजे तक गोताखोरों ने भी डैम में उतरकर काफी खोजबीन की किंतु देर शाम तक कुछ भी हाथ नहीं लगा.

Cg News  सीएसपी राजहरा चित्रा वर्मा ने बताया कि लापता युवक के मित्र और परिजनों के बताए अनुसार बोईरडीह डैम के समीप बाइक और चप्पल मिलने के कारण और मित्रों को किए मैसेज को देखते हुए डैम में कूदकर आत्महत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही. गोताखोरों की टीम और मोटर बोट मंगवाकर मंगलवार को देर शाम तक खोजबीन की गई# बुधवार को पुनः सुबह छह बजे से गोताखोरों की टीम डैम पहुंचकर एक बार फिर से खोजबीन करेगी# यदि कोई सुराग नहीं मिला तो उच्च अधिकारियों से विचार विमर्श कर दुर्ग से ऑक्सीजन मास्क सहित विशेष गोताखोरों की टीम भी बुलाई जाएगी.

Related Articles

Back to top button