कोरबा

Cg News : दर्दनाक सड़क हादसा में एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल..

Cg News: कोरबा। जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हुई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 घायल हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दिया है. यह मामला उरगा थाना क्षेत्र का है.

Read more: Big World Record: रोहित शर्मा के निशाने पर World Record, अब इन खिलाड़ियों को भी पीछे छोड़ने का मौका..

जानकारी के अनुसार, उरगा थाना अंतर्गत कनकी मुख्य मार्ग की खैरभवना पूल के पास देर रात दो बाइक में आमने-सामने से टकरा गई. एक बाइक में दो लोग सवार थे, जिसमें एक की मौत हो गई है और दूसरा घायल है. वहीं दूसरी बाइक के केवल एक ही सवार था, जो हादसे में घायल हो गया है. घटना से बाद मौके पर राहगीर पहुंचे और भीड़ लग गई. घटना की सूचना पर पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शॉ को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है.

Read more: Raw Milk Face Pack : चेहरे के दाग-धब्बों को दूर करने के लिए दूध में मिला लें ये एक चीज, नहीं पड़ेगी फेशियल की जरूरत

Cg News : हादसे में जान गवाने वाले युवक का नाम रामा मरकाम 30 वर्ष पाली चैतमा निवासी है. मृतक और घायल युवक कानपुर के एक निजी कंपनी में काम करते थे. बताया जा रहा है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है.

Related Articles

Back to top button