छत्तीसगढ़

Cg News: किचन में मिली आंगनबाड़ी सहायिका की जली लाश

Cg News कोरबा. एक महिला की लाश घर पर किचन में जली हुई हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया और ये घटना की जानकारी इलाके में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते ग्रमीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, जहां पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

यह पूरा मामला बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरमुड़ा का है. 45 वर्षीय बृज कुंवर की लाश उसके ही घर के किचन में मिली है. महिला की लाश जली हुई हालत में मिली है. शरीर का अधिकांश हिस्सा जल चुका था. मृतिका आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत थी.

Read more: Cg News: जिसका लोगों से मेल-मिलाप नहीं छूटता, उसकी लीडरशिप होती है पक्की : विधानसभा में प्रबोधन कार्यक्रम में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने विधायकों को दिया संदेश

बताया जा राह है कि मृतिका घर पर पति पत्नी रहते थे. एक 20 साल का लड़का है, जो बोरवेल में काम करने बाहर गया हुआ है. उसका पति गांव के पास जंगल गया हुआ था. जब उसका पति जंगल से घर पहुंचा तो उसकी पत्नी जली हुई हालत में मिली. इसकी घटना की जानकारी गांव वालों को दी. इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

Cg News सूचना पर बांगो पुलिस व कटघोरा पुलिस मौके पर पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतिका के परिजनों का बयान दर्ज कर आसपास लोगों से पूछताछ शुरू की. कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहीं फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. सयुंक्त टीम बनाकर जांच की जा रही है.

 

 

 

Related Articles

Back to top button