छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में शिक्षक ने छात्राओं से की अश्लीलता….पुलिस ने किया गिरफ्तार

Cg News छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में बच्चियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक राजीव अंबस्ट को गिरफ्तार किया है। स्कूली छात्राओं ने बेहद गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पूरा मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि हाई स्कूल में पदस्थ व्याख्याता राजीव अंबस्ट के खिलाफ प्राचार्य से शिकायत की गई थी। इसके बाद लगभग 15 दिन पहले विद्यालय के प्राचार्य ने लिखित आवेदन देकर डीईओ को मामले से अवगत कराया था।

Read more : PM Kisan Yojana: पीएम किसान योजना से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने, सिर्फ इन किसानों को मिलेंगे 6000 रुपये, जाने पूरी खबर

जांच में मिला सही

मामले की शिकायत सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी नरेंद्र सिन्हा कार्यालय में पदस्थ महिला सहायक संचालक ने जांच में स्कूली छात्राओं के बयान के आधार पर मामले की पुष्टि हुई है। आरोपी शिक्षक पर पुलिस में अपराध दर्ज करवाया गया।

जिला शिक्षा अधिकारी ने समिति बनाकर जांच कराई

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि कुनकुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शिक्षक के द्वारा नाबालिक स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने की घटना का शिकायत मिला थी, जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने समिति बनाकर जांच कराई थी।

शिक्षक को भेजा गया जेल

Cg News उसी जांच के आधार पर आरोपी शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

 

Related Articles

Back to top button