छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में आंधी-बारिश के साथ बरसे ओले

Cg News छत्तीसगढ़ में सोमवार दोपहर बाद मौसम ने करवट ली है। प्रदेश के कई इलाकों में अंधड़ और बारिश के साथ ओले गिरे हैं। कई स्थानों पर पेड़ गिरने से रास्ता बाधित हो गया। वहीं रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और बस्तर में बादल छाए हुए हैं। यहां भी बारिश के आसार हैं।

मौसम विभाग ने 18 और 19 मार्च को ऑरेंज और 20 मार्च के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। अगले तीन दिनों तक प्रदेश के कई जिलों में बारिश और अंधड़ के साथ ओले गिर सकते हैं। अगले 4 से 5 दिनों तक दिन का तापमान कम रहेगा, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

दो दिन इन जगहों पर हो सकती है बारिश

19 मार्च- सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, पेंड्रारोड, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर।
20 मार्च- जशपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर में बारिश हो सकती है।

उत्तर छत्तीसगढ़ में बारिश संग बरसे ओले

Cg News उत्तर छत्तीसगढ़ यानी सरगुजा संभाग के बलरामपुर, कोरिया, मनेंद्रगढ़-भरतपुर-सोनहत में सोमवार को बारिश के साथ ओले गिरे हैं। तेज हवाओं और आंधी के चलते कोरिया में सड़क पर पेड़ गिरने से रास्ता बाधित हो गया। मनेंद्रगढ़ में करीब डेढ़ घंटे तक पानी बरसा है।

Related Articles

Back to top button