छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ के इस जिले मे ज्योतिषी ने गर्लफ्रेंड के पति को मारकर किचन में गाड़ा,6 महीने से था लापता

Cg News छत्तीसगढ़ के महासमुंद में फिल्म दृश्यम जैसी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। किराएदार ज्योतिषी ने गर्लफ्रेंड के पति को मारकर किचन में गाड़ दिया। लाश को प्लास्टिक से कई लेयर में लपेटा ताकि बदबू बाहर न आए। पुलिस ने मृतक की टीचर पत्नी और ज्योतिषी को हिरासत में लिया है। मृतक यूपेश चंद्राकर 8 दिसंबर 2023 से लापता था।

पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लालवानी गली के लोहानी बिल्डिंग का है। सोमवार की देर शाम कार्यपालिका मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दफन लाश को खोद कर निकाला गया। वारदात को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

दरअसल, महासमुंद जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम बिरकोनी निवासी यूपेश चंद्राकर (40) 8 दिसंबर 2023 से लापता था। उसकी पत्नी शिक्षिका ज्योति चंद्राकर (35) ने 10 दिसंबर 2023 को सिटी कोतवाली में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पिछले 6 महीने से पत्नी देविका चंद्राकर अपने पति की कोई खोज-खबर नहीं ली।

आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा

महासमुंद पुलिस को शक हुआ। इसी बीच एक पुख्ता इनपुट मिलने के बाद लोहानी बिल्डिंग में किराएदार मुकुंद त्रिपाठी को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू की गई। इस बीच आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा। आरोपी की साजिश को पुलिस समझ चुकी थी। मुकुंद त्रिपाठी से सख्ती से पूछताछ की।

ज्योतिष का काम करता था आरोपी

इस दौरान आरोपी मुकुंद त्रिपाठी ने एक एक कर सारे राज उगल दिए। आरोपी ने बताया कि वह ज्योतिष का काम किया करता था। मृतक की शिक्षिका पत्नी ज्योति चंद्राकर का भी आना जाना था। इन सब बातों से यूपेश चंद्राकर नाराज रहता था। पत्नी को रोक-टोक करता था। इसलिए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

4 फीट गड्ढा खोदकर लाश को गाड़ा

Cg News आरोपी ने बताया कि यूपेश चंद्राकर की हत्या कर लाश को लोहानी बिल्डिंग स्थित किराए के मकान में दफनाया है। किचन और बाथरूम के बीच खाली स्थान पर 4 फीट गड्ढा खोदा। उसकी लाश को प्लास्टिक से लपेट कर टेपिंग कर गाड़ दिया। फर्श को पहले जैसे ही सीमेंट से जोड़ दिया।

 

 

 

Related Articles

Back to top button