मनोरंजन

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने लिया अपनी वाइफ से डाइवोर्स, दिल्ली हाईकोर्ट ने दी मंजूरी

सेलेब्रिटी शेफ कुणाल कपूर जिल्द अपनी पत्नी से लेंगे तलाक . शेफ कुणाल कपूर ने कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी पर दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी शेफ कुणाल कपूर के माता-पिता का सम्मान नहीं करती है. जिसके बाद उन्होंने तलाक की मंजूरी रखी, हाल ही में क्रूरता के आधार पर कोर्ट ने उन्हें तलाक की मंजूरी दे दी है.

आखिर क्यों लिया तलाक

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बात कुछ इस प्रकार है की, कुछ समय पहले कुणाल कपूर ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी शेफ कुणाल कपूर के माता पिता का बिलकुल भी ध्यान नहीं रखती है और उनकी इज्जत भी नही करती है. उनकी पत्नी हमेशा माता पिता का अपमान ही करती रहती है. साथ ही उनकी पत्नी ने भी उन पर अदालत को गुमराह करने के लिए झूठे आरोप लगाने का दावा किया था. उनका ये आरोप था की कुणाल ने उन्हें अंधेरे में रखा और तलाक लेने के लिए फर्जी कहानियां गढ़ीं. लेकिन अब इस मामले का फैसला दिल्ली हाईकोर्ट ने सुना दिया है.

यह भी पढ़े:- बॉलीवुड की हेरोइनो को टक्कर देती है Anil Kapoor की पत्नी 59 साल की उम्र में भी, फोटोज देख भूल जाओगे माधुरी दीक्षित को

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने लिया अपनी वाइफ से डाइवोर्स, दिल्ली हाईकोर्ट ने दी मंजूरी

पिछले कुछ समय में दिल्ली हाईकोर्ट ने शेफ कुणाल कपूर को उनसे अलग रह रही पत्नी की गई क्रूरता के आधार पर तलाक की मंजूरी दे दी है. जी है, हाईकोर्ट ने अपना फैसला कपूर की अपील मंजूर करते हुए सुनाया है. कोर्ट का भी ये मन्ना है की उनकी पत्नी का व्यवहार ठीक नही है. उन्हें अपने पति की गरिमा की परवाह नहीं है और न ही उनके प्रति कोई सहानुभूति है.

साथ ही कोर्ट के जस्टिस सुरेश कुमार कैत और जस्टिस नीना बंसल कृष्णा ने फैसले में कहा कि यह कानून में साफ है कि यदि एक जीवनसाथी का दूसरे के प्रति इस तरह का स्वभाव है तो यह विवाह की मूल भावना का ही निरादर करती है. क्योकि जब भी दो में से एक पार्टनर का ऐसा व्यवहार होता है, तो इसका फर्क उनके रिश्तों पर पड़ता है. ऐसे समय में उन दोनों को साथ में रहने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है.

फैमिली कोर्ट ने कर दी थी याचिका खारिज

आपको ये बता दे की कुणाल ने तलाक की याचिका पहले फैमिली कोर्ट में लगाई थी, लेकिन वहा पर उनको न्याय नहीं मिला जिसके बाद हाईकोर्ट में मामले पर सुनवाई हुई. वकोर्ट ने भी यही माना की कुणाल और उनके परिवार को समाज में सम्मान नहीं मिला, इसके बाद भी कुणाल ने अपने रिस्तो को बनाये रखने की बहुत कोशिश की. कुणाल के माता-पिता के साथ अपनी पत्नी के इस दुर्व्यवहार के बाद भी कुणाल ने अपनी पत्नी के साथ जीवन बिताने का बहुत प्रयास किया लेकिन उनकी पत्नी जरा भी नही बदली. जिसके बाद उनके पास तलाक के आलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचा .

यह भी पढ़े:-Vivo से भी अच्छा है Realme 10 Pro का 5g smartphone, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फिचर्स जबरदस्त डिजाइन के साथ 

 

Related Articles

Back to top button