ऑटोमोबाइल

20 हजार से कम में ख़रीदे बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor Plus, ज्यादा के माइलेज और लुक भी होगा तगड़ा

Hero Splendor Plus: 20 हजार से कम में ख़रीदे बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor Plus, ज्यादा के माइलेज और लुक भी होगा तगड़ा। भारतीय बाजार में हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp), बजाज (Bajaj), टीवीएस (TVS), होंडा  (Honda) और यामाहा (Yamaha) जैसी प्रमुख कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक आती हैं। अगर कम्युटर बाइक सेगमेंट की बात करें तो इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की बाइक्स देखने को मिल जाती हैं। जिनमें से आज आप हीरो की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस बाइक हैं। जो शानदार लुक, ज्यादा माइलेज और तगड़े फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है. इसके साथ ही ये कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक भी है.

Hero Splendor आकर्षक ऑफर के साथ 

कीमत की बात करे तो, हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को 75141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। अगर आप इस बाइक को पसंद करते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है।क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको कम्युटर सेगमेंट की इस पॉपुलर बाइक के कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जिन्हें ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है। जिसके जरिये आप खरीद कर पैसो की बचत कर सकते है। आइये जानते है इसपर मिलने वाले ऑफर के बारे में.

20 हजार से कम में ख़रीदे बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor Plus, ज्यादा के माइलेज और लुक भी होगा तगड़ाimage 1923

Olx वेबसाइट पर 15 हजार रुपये में 

2012 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की Olx वेबसाइट पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। यह बाइक काफी बेहतर कंडीशन में है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है। इस बाइक को यहाँ से आप 15 हजार रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक पर सेलर ने किसी तरह का ऑफर नहीं उपलब्ध कराया है।

ये भी पढ़े: Maruti Wagon R: मारुति ने पेश किया वैगन आर का फ्लेक्स फ्यूल वर्जन, 2025 में हो सकती है लॉन्चिंग, जाने खासियत

Droom वेबसाइट पर 20 हजार रुपये में 

2013 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री Droom वेबसाइट पर की जा रही है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है। इसे यहाँ से 20 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस बाइक पर सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है।

20 हजार से कम में ख़रीदे बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor Plus, ज्यादा के माइलेज और लुक भी होगा तगड़ा

Quikr वेबसाइट पर 25 हजार रुपये में 

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक 2015 मॉडल को Quikr वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ है और यहाँ पर इसे 25 हजार रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ऑफर की गई है।

ये भी पढ़े: माइलेज की क्वीन Maruti Suzuki की Celerio ले रही एंट्री अपने किल्लर लुक के साथ

Related Articles

Back to top button