ऑटोमोबाइल

26 के माइलेज वाली Maruti की ये कार 51 हजार देकर लाए घर, बेहतरीन फीचर्स के साथ यहाँ जाने डील 

Maruti Suzuki Celerio: 26 के माइलेज वाली Maruti की ये कार 51 हजार देकर लाए घर, बेहतरीन फीचर्स के साथ यहाँ जाने डील। देश की बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी की गाड़िया हमेशा टॉप पर रहती है. दरअसल एक और गाड़ी ने मार्किट में अपनी एंट्री कर दी है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Celerio. इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है इसकी कीमत आपको थोड़ी महंगी लग सकती है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस पर आपको डाउन पेमेंट आसानी से मिल जाएगा. चलिए आपको इसके इंजन, माइलेज, फीचर्स बारे में डिटेल में बताते है.

ये भी पढ़े: Ration Card: गेहूं-चावल के साथ सरकार देगी ये गिफ्ट, राशन कार्ड धारकों को मिलेगा बड़ा लाभ

Maruti Suzuki Celerio का इंजन

इंजन और माइलेज की बात करे तो, आप को इस गाड़ी में दिया गया इंजन दमदार मिलने वाला है. ऐसे में बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन का इंजन दिया जाने वाला है. कार में लगा यह इंजन 26 किमी तक का माइलेज देता है. इसी से आप समझ सकते है की चार रुपये प्रति किमी का खर्च आपको आएगा.

फीचर्स भी दमदार 

अगर आप इस गाड़ी का बेस मॉडल लेते हैं तो आपको सभी बेसिक फीचर्स के साथ फ्रंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयर बैग दिया गए है. आपको इसमें 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है. इसके आलावा इसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा। इसके अलावा पैसिव की लेस एंट्री और इंजन के लिए स्टार्ट स्टॉप बटन जैसी सुविधाएं दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको रियल पार्किंग सिस्टम ऑडियो कंट्रोल और स्टीयरिंग व्हील माउंटेन जैसी फीचर्स भी देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़े: Xiaomi 14 Ultra: जल्द ही लांच होने जा रहा स्लिम बॉडी में 200MP HD कैमरा के साथ 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, Smartphone की कीमत रहेगी आपके बजट में

कीमत और फाइनेंस प्लान

कीमत की करें तो Maruti Suzuki Celerio कार एक्सशो रूम की कीमत के हिसाब से 5.37 लाख रुपए से शुरू होगी. इस गाड़ी को ऑनरोड लाते लाते इसकी कीमत करीब 5.91 हजार रुपए आपको पड़ जाएगा. बता दे सिर्फ 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. बता दे आपको इस गाड़ी पर सात साल के लिए लोन मिलेगा. यह लोन आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा. लोन मिलने के बाद आपको हर महीने 6500 रुपये का किश्त बैंक को देना होगा.

Related Articles

Back to top button