ऑटोमोबाइल

Hyundai Exter सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और 27 के माइलेज के साथ जाने ऑफर

Hyundai Exter सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और 27 के माइलेज के साथ जाने ऑफर

Hyundai Exter सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और 27 के माइलेज के साथ जाने ऑफर। Hyundai Exter एक शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसके बेस मॉडल से ही कई तरह के सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड तौर पर मिलते हैं. इस कार में आपको ऊंचे वैरिएंट्स वाले कुछ फीचर बेस मॉडल में ही मिल जाएंगे, जिससे इसके लोअर मॉडल को खरीदना काफी पैसा वसूल ऑप्शन बन जाता है. अगर आप एक्सटर को खरीदना चाहते हैं, तो हम यहां आपको बताएंगे कि 1 लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर आप इसे लोन पर कैसे खरीद सकते हैं और आपको महीने में कितने रुपये की EMI चुकानी होगी. फाइनेंस ऑप्शन बताने के पहले आपको इसके फीचर्स और खासियत के बारे में बता देते हैं.

Hyundai Exter सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और 27 के माइलेज के साथ जाने ऑफर

लक्जरी फीचर्स से लैस है हुंडई एक्सटर 

हुंडई एक्सटर के फीचर्स और खासियत के बारे में बात करे तो एक्सटर अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार है जिसमें वॉइस इनेबल्ड इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है. इस कार में डुअल डैशकैम, 6 एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, टीपीएमएस, थ्री पॉइंट सीटबेल्ट जैसे फीचर्स बेस वैरिएंट से ही दिए जा रहे हैं. यह कार 60 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स से लैस है.

Hyundai Exter का इंजन, माइलेज 

हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) में 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 81 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 114 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इसे सीएनजी ऑप्शन में भी पेश करती है. सीएनजी में यह इंजन 68 बीएचपी की पॉवर और 95 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. पेट्रोल वेरिएंट में एक्सटर की माइलेज 19.4 किलोमीटर प्रति लीटर है, जबकि सीएनजी यह कार 27.1 किलोमीटर की माइलेज देती है.

Hyundai Exter सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और 27 के माइलेज के साथ जाने ऑफर Hyundai Exter Images | Exter Exterior, Road Test and Interior Photo Gallery

Hyundai Exter के वैरियंट और कीमत

हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) को कंपनी 7 वैरिएंट्स, EX, EX(O), S, S(O), SX, SX(O) और SX(O) में बेच रही है. एक्सटर की एक्स-शोरूम कीमत 6.13 लाख रुपये से 10.28 लाख रुपये के बीच है. कंपनी इस एसयूवी पर 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी दे रही है. इसके साथ 7 साल की एक्सटेंडेड वारंटी का भी विकल्प है. यह माइक्रो एसयूवी 6 मोनोटोन और 3 डुअल टोन एक्सटीरियर पेंट में उपलब्ध है.

ये भी पढ़े: सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बाइक सिर्फ 11 हजार में लाए घर, जाने ऑफर

हुंडई हुंडई एक्सटर 1 लाख देकर लाए घर 

हुंडई एक्सटर के बेस वैरिएंट EX की ऑन रोड कीमत 6,87,466 रुपये है. आप 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट कर बाकि राशि के लिए लोन ले सकते हैं. डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 5,87,466 रुपये के लिए लोन लेना पड़ेगा. अगर आप 5 साल की अवधि के लिए 9.8% की दर पर लोन लेते हैं तो आपको महीने में 13,080 रुपये की EMI चुकानी होगी. लोन की अवधि के दौरान आप 1,66,334 रुपये ब्याज के तौर पर चुकाएंगे.

(यहां आपको बता दें कि एक्सटर के अलग-अलग वैरिएंट्स पर फाइनेंस ऑप्शन के बारे में अधिक जानकारी आप अपने नजदीकी हुंडई शोरूम से ले सकते हैं.)

Related Articles

Back to top button