ऑटोमोबाइल

मात्र 17 हजार देकर कर लाए ये धासु बाइक, देती है 70 Km का माइलेज, जाने पूरा ऑफर

मात्र 17 हजार देकर कर लाए ये धासु बाइक, देती है 70 Km का माइलेज, जाने पूरा ऑफर

मात्र 17 हजार देकर कर लाए ये धासु बाइक, देती है 70 Km का माइलेज, जाने पूरा ऑफर। भारतीय मार्केट में आपको कम पावर वाली टू व्हीलर देखने को मिलेगी जो काफी अच्छा माइलेज देती है। यहां की हर टू व्हीलर ब्रांड द्वारा ऐसी बाइक लॉन्च की गई है जो बजट में ही शानदार परफॉर्मेंस देती है। इन्हीं बाईकों में से एक बजाज प्लैटिना भी है जो काफी अच्छा परफॉर्म करती है। कई सालों से यह भारतीयों की पहली पसंद बनी हुई है। यह बाइक अभी भी 61000 से लेकर 66000 की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है जो इसे एक सस्ती बाइक के कैटेगरी में लाती है।

मात्र 17 हजार देकर कर लाए ये धासु बाइक, देती है 70 Km का माइलेज, जाने पूरा ऑफर

Second Hand Bajaj Platina 

हालांकि बजाज प्लैटिना की परफॉर्मेंस सस्ती वाली नहीं है।  इसमें 110 cc का इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 9 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। इसी इंजन के साथ यह 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। अगर आपके पास ₹60000 जितना बजट नहीं है तो आप सिर्फ 30000 में ही बजाज प्लैटिना खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े: Vivo की छुट्टी कर देगा ये 5160mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और खासियत

Bajaj Platina Second Hand

ओएलएक्स वेबसाइट पर बजाज प्लैटिना के 2012 मॉडल की कीमत 17 हजार रुपए रखी गई है। हालांकि इसकी कंडीशन उतनी अच्छी नहीं है। अगर आप बाइक चलाना सीखना चाहते हैं और कुछ महीनो के लिए ही एक पुरानी बाइक लेना चाहते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं। हालांकि टेस्ट राइड के बाद ही इसकी असल कंडीशन आपको पता चलेगी।बाइक देखो पर भी बजाज प्लैटिना काफी सस्ते में मिल रही है। अगर आप 25 हजार में बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप 2016 मॉडल बाइक खरीद सकते हैं। यह बाइक आप भी भी चमकते कंडीशन में दिख रही है।

ये भी पढ़े: Hyundai Exter सिर्फ 1 लाख देकर ले आएं घर, लक्जरी फीचर्स और 27 के माइलेज के साथ जाने ऑफर

Related Articles

Back to top button