बिहार

Bihar News: वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, इस वजह से की गई हत्या

Bihar News छपरा। बिहार के सारण जिला में बुधवार सुबह जमीनी विवाद के कारण पेशे से वकील पिता-पुत्र की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। सारण जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अनुसार, मुफ्फसिल थानाक्षेत्र की घोष कॉलोनी में मेथवलिया के रहने वाले रामअयोध्या प्रसाद यादव और उनके पुत्र सुनिल यादव को गोली मारी गयी।

उन्होंने बताया कि लंबे अरसे से चले आ रहे जमीनी विवाद के कारण पिता-पुत्र को गोली मारी गयी। अधिकारी ने बताया कि दोनो घायलों को इलाज के लिए छपरा स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Read more : Ayodhya News: अयोध्या के लिए मोदी सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला

उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। अधिकारी ने बताया कि एसआईटी ने त्वरित कार्रवाई करते हुये घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

Bihar News उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मेथवलिया के रहने वाले काली राय एवं जगदीप राय के रूप में हुई और घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लगातार छापामारी की जा रही है।मृतक पिता-पुत्र स्थानीय व्यवहार न्यायालय में वकालत करते थे।

Related Articles

Back to top button