मनोरंजन

Bhojpuri Song: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया जमकर रोमांस, वीडियो ने मचा दिया धमाल, देखते रह गए फैंस

Bhojpuri Song: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया जमकर रोमांस, वीडियो ने मचा दिया धमाल, देखते रह गए फैंस

Bhojpuri Song: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया जमकर रोमांस, वीडियो ने मचा दिया धमाल, देखते रह गए फैंस। भोजपुरी जगत के जाने-माने एक्टर् दिनेश लाल यादव उर्फ निरुहुआ और आम्रपाली दुबे जैसे मेगास्टार की जोड़ी जमती है, तो देखने वालों की महफिल जमा हो उठती है. आए दिन भोजपुरी जगत में कोई ना कोई गाना रिलीज होता नजर आता है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक नया गाना धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. निरुहुआ के इस गाने का नाम ‘राजा कजरा कसम’ है. गाने में निरहुआ की बाहों में आम्रपाली दुबे का रोमांस नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Song: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया जमकर रोमांस, वीडियो ने मचा दिया धमाल, देखते रह गए फैंस

निरहुआ की बाहों में आम्रपाली दुबे का रोमांस

निरुहुआ और आम्रपाली दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। ऐसी ही एक फिल्म आई थी ‘मंडप’, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली ने साथ काम किया था। फिल्म का गाना ‘राजा कजरा कसम’ से भी जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ फुल एनर्जी के साथ डांस कर रहे हैं। गाने में उनके बीच रोमांस देखते ही बनता है। उनकी ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री पर्दे पर भी दिखती है। गाना हाल ही में यूट्यूब पर एसआरके म्यूजिक पर रिलीज हुआ और आते ही यह छा गया।

वीडियो हुआ वायरल 

फिल्म ‘मंडप’ एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें दहेज के मुद्दे को दिखाया गया है। आम्रपाली की शादी निरहुआ से होती है और उसे दहेज प्रताड़ना झेलनी पड़ती है। निरहुआ के परिवार वाले डिमांड करते हैं कि आम्रपाली के पिता संपत्ति को गिरवी रख दें। आम्रपाली ससुरालवालों के सामने झुकती नहीं हैं और अपनी आवाज बुलंद करती हैं। इस गाने को ओम झा और शिल्पी राज ने गाया है। इसके लिरिक्स उमा लाल यादव के हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया।

ये भी पढ़े: Ritesh Deshmukh की पत्नी Genelia का देसी अवतार देख लट्टू हुए, फोटो वायरल

उड़ती रहती हैं अफेयर की खबरें 

साल 2014 में आम्रपाली ने निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से करियर की शुरुआत की। उसके बाद तो दोनों कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में साथ काम कर चुके हैं। निरहुआ और आम्रपाली को लेकर तो अफेयर की खबरें भी उड़ती रहती हैं। दोनों हमेशा इस पर चुप्पी साधे रहते हैं। अफवाह तो यहां तक फैली थी कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं।

ये भी पढ़े: Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह और पवन सिंह के रोमेंटिक Video ने इंटरनेट पर लगाई आग, एक-दूसरे के साथ खूब किया रोमांस

Related Articles

Back to top button