ऑटोमोबाइल

भारतीय बाजार में जल्द लांच होगी Gio इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और इसकी पूरी जानकारी

आपको बता दे की जिओ कंपनी भारत में हर नए प्रोडक्ट के साथ कंपनी का विस्तार कर रही है. भारत देश में रिलायंस कंपनी जितनी तेजी से 2G से 5G नेटवर्क के साथ शानदार फोन लाकर लोगों को आकर्षित कर रही है, ठीक उसी प्रकार कंपनी अब व्हीलर के क्षेत्र में कदम रखने जा रही है. भारत में आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत पसंद किया जा रहा है जिसको देखकर जल्द ही जियो अपना शानदार जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है. अगर आपको भी इसकी अधिक जानकारी चाहिए तो हमारे पोस्ट के साथ बने रहिए-

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

जिओ लेकर आ गया है अपनी तगड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर और इसकी रेंज के बारे में बात करें तो अभी तक इसको लेकर कंपनी ने कोई भी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है. लेकिन कुछ जानकारी के अनुसार जिओ की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत तगड़ी पावरफुल बैटरी दी जाएगी. साथ ही ऐसा सुनने में आया है कि एक बार फुल चार्ज करने पर स्कूटर आपको 420 किलोमीटर की रेंज बड़ी आसानी से दे सकती है. जिसे आप बहुत लम्बे सफर पर भी इस्तेमाल कर सकते है.

भारतीय बाजार में जल्द लांच होगी Gio इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और इसकी पूरी जानकारी

कोई भी चीज खरीदने से पहले आप उसकी कीमत जरूर जानना चाहते हैं. तो इसलिए आज हम आपको जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में भी बताने जा रहे हैं. आपको बता दे की जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 26,000 से 35,000 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च हो सकती है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की केवल अनुमानित कीमत है. इसकी असली कीमत आपको इसके लांच होने पर ही पता चलेगी.

यह भी पढ़े  :Ather ने लांच किया 125 किमी रेंज वाला अपना पहला फैमिली ई-स्कूटर,जाने डिटेल्स

जिओ की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी दमदार मोटर दी जा रही है. जिओ कंपनी ने इस स्कूटर में दमदार बैटरी पैक के साथ पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दी है. जो की बड़ी आसानी से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है. आपको इस स्कूटर का परफॉर्मेंस काफी अच्छा देखने को मिलने वाला है. जियो कंपनी का नेटवर्क वैसे भी बहुत तगड़ा है और आने वाली जियो स्कूटर भी इसी की तरह दमदार होगी.

 

Related Articles

Back to top button