ऑटोमोबाइल

आज ही घर लाइए TVS की सबसे दमदार 68.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज वाली यह बाइक, मात्र 15,999 में अपने नाम करें

अगर आप कम बजट में कोई अच्छी सी बाइक खरीदना चाहते हैं और आपको यदि TVS की दो पहिया वाहन अच्छी लगती है तो आप TVS Radeon बाइक को बहुत ही आसानी से कम बजट में खरीद सकते हैं. आज हम आपको इसके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं. जिस्म की आपको यह बाइक मात्र 15,999 में ही मिल सकती है.आपको बता दे की कंपनी की इस बाइक में आपको काफी शानदार माइलेज और फीचर्स भी मिलते हैं और यदि आप कम कीमत पर टीवीएस की बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस रिपोर्ट को पूरा पढ़िए-

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

इस बाइक के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जाने तो इसमें कंपनी की ओर से 109.7 सीसी का एयर कूलर इंजन इस्तेमाल किया गया है. जो कि आपको 8.99 PS की अधिकतम पावर और 8.7 नम का अधिकतर पिक्चर पैदा करता है. साथी आपको 4 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स मिलता है. बात करें माइलेज की तो इसमें आपको 68.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है.

आज ही घर लाइए TVS की सबसे दमदार 68.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज वाली यह बाइक, मात्र 15,999 में अपने नाम करें

साथी कंपनी की तरफ से इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं जिसमें की आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सर्विस इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, एलसीडी डिजिटल क्लस्टर और काफी आकर्षक डिजाइन के साथ कंफर्टेबल सीट और फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलता है. जो की आपकी इस बढ़ती पेट्रोल की महंगाई में मदद करती है.

साथ ही बात करें इसके कीमत की तो भारतीय बाजार में यह बाइक आपको 62 हजार रुपए की एक शोरूम प्राइस में मिल जाती है. लेकिन ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में आपको और बढ़ोतरी देखने को मिलती है. लेकिन आप फाइनेंस प्लान के तहत 15,999 के डाउन पेमेंट के साथ इस बाइक को आसानी से परचेस कर सकते हैं.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

यदि आपको यह बाइक खरीदनी है और आपके पास बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको केवल 15,999 की डाउन पेमेंट करनी होगी और इसके बाद आपको बैंक्स के द्वारा 9% ब्याज दर के साथ लोन दिया जाएगा. इसके बाद आपको हर महीने आसान सी EMI भरनी होगी.

Related Articles

Back to top button