ऑटोमोबाइल

बाजार में तबाही मचाएगी KTM 250 Duke, जाने क्या है कीमते और धाकड़ फीचर्स

बाजार में तबाही मचाएगी KTM 250 Duke, जाने क्या है कीमते और धाकड़ फीचर्स

 बाजार में तबाही मचाएगी KTM 250 Duke, जाने क्या है कीमते और धाकड़ फीचर्स जैसा की आपको पता है की हमारे देश में ऑटोमोबाइल के साथ अन्य क्षेत्र में बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है इसके पीछे की एक ही वजह है की हमारे देश में लोगो को गाड़ियों का बहुत सी अधिक शोक है आपकी जानकारी के लिए बता दे की हल ही में KTM के लिए कुछ सूत्रों ने यह खुलासा किया है कि 250 Duke को आने वाले हफ्तों में एक कलर स्कीम के साथ पेश किया जा सकता है. यह नई कलर स्कीम अटलांटिक ब्लू है. इस खबर के माध्यम से आपको और जानकारी देंगे इसलिए खबर में अंत तक बने रहे .

नौकरी के साथ बिजनेस शुरु करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती जाने पुरी जानकारी

केटीएम Duke ड्यूक के बारे में डिटेल्स

वर्तमान समय की मांग को देखा जाए तो आपको बता देते है की 2020 तक, किसी भी KTM मॉडल में सफ़ेद, काला, ग्रे या सिग्नेचर ऑरेंज शेड के अलावा कोई भी अन्य रंग देखने को नहीं मिलता था. जनरेशन 3 KTM सुपर ड्यूक R के आने के साथ, इस ऑस्ट्रियाई ब्रांड ने अपनी बाइक में नीले रंग का एक डैश जोड़ना शुरू कर दिया जिससे की यह लोगो को बहुत ही तेजी से पसंद आने लगी जिसके पीछे की एक ही वजह हो सकती है और वो है उसका कलर.

बाजार में तबाही मचाएगी KTM 250 Duke, जाने क्या है कीमते और धाकड़ फीचर्स

अपने धाकड़ और तगड़े लुक के साथ Bajaj pulsar N 160 को रुलाने बाजार में उतरी Yamaha MT 15 , जाने क्या है खास

कीमत और बेस्ट  कलर ऑप्शंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हर कोई इंसान अपने कलर ऑप्शन को सेलेक्ट करना चाहता है उसी प्रकार वर्तमान में, केटीएम 250 ड्यूक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.39 लाख रुपये है और हमें उम्मीद है कि अटलांटिक ब्लू की कीमत भी उतनी ही होगी क्योंकि KTM आमतौर पर एक ही मॉडल पर अलग-अलग कलर स्कीम के लिए ज़्यादा कीमत नहीं लेती है. इसके अलावा मौजूदा सिरेमिक व्हाइट और इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज कलर मिलते रहेंगे, जिसका मतलब है कि 250 ड्यूक अब अटलांटिक ब्लू रंग के लॉन्च के बाद तीन रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. जिसके लिए ग्राहकों को होड मची हुई है.

बाजार में तबाही मचाएगी KTM 250 Duke, जाने क्या है कीमते और धाकड़ फीचर्स

मार्केट में maruti को नाच नाचने आ गयी Tata की Tiago EV NEW कार, जाने शानदार फीचर्स,और कीमत

इन गाड़ियों के साथ हो सकता

यह गाड़ी एक ऐसी गाड़ी है जो की लोगो को बहुत ही पसंद आती है इसके पीछे की यह वजह है की इस गाड़ीद का पर्फोर्मांचे और मेन्टेन्सेस बहुत ही सस्ता होता है के टी एम् 250 ड्यूक का मुकाबला बजाज डॉमिनार 250, यामाहा एमटी 15 V2 और बजाज पल्सर N250 जैसे मॉडल्स से होता है.125 Duke मॉडल में भी कुछ रंगों के साथ नीले रंग के कॉम्बिनेशन की झलक देखने की मिली है.

Related Articles

Back to top button