ऑटोमोबाइल

Bajaj की नई चमचमाती बाइक Bajaj Pulsar 125 मात्र 20 हजार देकर लाए घर, 51kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी धांसू 

Bajaj Pulsar 125 Finance Plan: Bajaj की नई चमचमाती बाइक Bajaj Pulsar 125 मात्र 20 हजार देकर लाए घर, 51kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी धांसू। इंडिया के दोपहिया वाहन बाजार में आये दिन नए और स्मार्ट फीचर्स के साथ बाइक्स लांच होते रहती है, जो अपने अट्रैक्टिव लुक और शानदार माइलेज की वजह से युवा दिलो पर राज करती है, इन दिनों युवा लड़को की सबसे लोकप्रिय बाइक Bajaj Pulsar 125 बन गयी है, ऐसे में अगर आप भी स्पोर्टी लुक में सस्ती बाइक खरीदना चाहते है, तो आपके लिए Bajaj Pulsar 125 बाइक एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है। कम्पनी ने अपनी इस शानदार बाइक को बाजार में 124.4 cc air-cooled bs6 इंजन के साथ पेश किया है.इसके साथ ही इसका माइलेज पेट्रोल में लगभग 51 किलोमीटर तक का है.

शक्तिशाली इंजन के साथ जबरदस्त माइलेज

New 2023 Bajaj Pulsar 125 Top Model Review ✔️ pulsar 125 new model 2023✔️  pulsar 125cc - YouTube

इंजन के बारे में जानकारी साझा करे तो कम्पनी ने अपनी इस शानदार बाइक को बाजार में 124.4 cc air-cooled bs6 इंजन के साथ पेश किया है, जो की 8500 rpm पर 12 PS की अधिकतम पावर और जबरदस्त टॉर्क जनरेट करने में मदद करता है। इसके साथ ही आपको बता दे की कम्पनी ने इस धाकड़ इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है। कम्पनी ने अपनी बाइक के जबरदस्त माइलेज की बात करे तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में लगभग 51 किलोमीटर तक का माइलेज देने में शक्षम होती है।

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स 

Bajaj Pulsar 125 में सिंगल-पीस सीट और स्प्लिट-सीट वेरिएंट आते हैं। Bajaj Pulsar 125 में आगे और पीछे दोनों टायरों में सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में बैकलिट स्विचगियर दिया गया है। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर, दो ट्रिपमीटर, स्पीडोमीटर और एक एनालॉग टैकोमीटर जैसे लाजवाब फीचर्स के साथ पेश किया है। जो इस बाइक को और भी ज्यादा खास बनाता है। इंजन, माइलेज फीचर्स जानने के बाद आइये जानते है इसके फाइनेंस प्लान के बारे में.

Bajaj की नई चमचमाती बाइक Bajaj Pulsar 125 मात्र 20 हजार देकर लाए घर, 51kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी धांसू 

New Bajaj Pulsar 125 Single Seat Carbon Edition New Model  Changes |  Features | On road Price 2023 - YouTube

यह भी पढ़े : भारतीयों के दिलो पर राज करने वाली Hero Splendor Plus X-tech आई और भी अधुनिक फीचर्स के साथ , जाने कीमतों में बदलाव

Bajaj Pulsar 125 बाइक का EMI प्लान की जानकारी

New Bajaj Pulsar 125 स्टाइलिश बाइक की कीमत 94,490 रखी गई है.अगर  बाइक को खरीदने के बारे में विचार कर रहे है, लेकिन आपके पास इसको खरीदने के लिए इतनी कीमत नहीं है, तो आप इस बाइक को आकर्षक फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीद सकते है।इस बाइक को आप ₹20,000 के डाउन पेमेंट जमा करके घर ला सकते है, इसके बाद आप शेष राशि का ऋण बैंक से लेकर उसको 12% ब्याज दर के हिसाब से हर महीने 2900 रूपये की आसान किस्तों में चुकाना पड़ेगा।

नोट: आपको जानकारी के लिए बता दे की यह प्लान हर बैंक के आधार पर इसकी राशि में परिवर्तन हो सकता है, इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलर से संपर्क कर सकते है.

यह भी पढ़े : ग्राहकों का दिल जितने के लिए Hero ने लायी अपनी Hero Xtreme 125R , सिर्फ इतने कम कीमतों में है उपलब्ध

Related Articles

Back to top button